Hindustan Hindi News

[ad_1]

ऐप पर पढ़ें

शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन 15 फरवरी को रहा है। शुक्र के राशि परिवर्तन से  बने रोजयोग के कारण कई राशिवालों को जबरदस्त लाभ होगा। 12 मार्च तक धन और वैभव के ग्रह शुक्र देव मीन राशि में गोचर करेंगे और मालव्य राजयोग बनेगा।  इस राजयोग का सीधा सा प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। इनमें से 5 राशियों के लिए यह राजयोग धन और वैभव में वृद्धि की तरफ इशारा कर रहा है। आइए जानें इन राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा-

15 फरवरी तक इन राशियों को मालामाल करेंगे शुक्र, इन राशिवालों को करनी होगी मां दुर्गा की उपासना

मिथुन राशि -मालव्य राजयोग बनने से मिथुन राशि के लोगों को धन के मामले में कोई अच्छी खबर मिल सकती है।  जबरदस्त धनलाभ हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह इस राशि के कर्म भाव पर उच्च के विराजमान रहेंगे।इसलिए नौकरी और बिजनेस के मामले में इस राशि वालों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। घरेलु मामलों में खासकर माता-पिता से संबंधों में तनाव होने की आशंका है।

कन्या राशि राशि के जातक इस राजयोग के बनने से विदेश की यात्रा कर सकते हैं। धन के मामले में इस राशि के लोगों को अच्छा-खासा लाभ होगा। आपका लाइफ पार्टनर भी आपको लाभ दिलाएगा इसलिए उसकी बात को अनसुना न करें।  यह योग आपकी राशि से सप्तम भाव में बनेगा। इस योग के बनने से  नए बिजनेस डील भी आपको मिल सकते हैं।

धनु राशि -मालव्य राजयोग धनु राशि के लिए भी शुभ फलदायी रहेगा। आप मकान और वाहन जैसी खरीददारी कर सकते हैं। इस राशि के लोगों को नए निवेश के साधन मिलेंगे।

[ad_2]

Source link

If you like it, share it.
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *