Hindustan Hindi News

[ad_1]

मेष : आज आपके लिए अपने करीबी रिश्तों में भावनाओं के उफान पर काबू पाना मुश्किल हो सकता है। यह समझने के लिए कि आपको प्यार कैसे हुआ और आप कुछ चीजों को इतनी दृढ़ता से क्यों पकड़ते हैं, आप अपने शुरुआती रिश्तों को देख सकते हैं। अपनी भावनाओं को बहने दें। जितना ज्यादा गहराई तक आप अपने डर का पता लगाने के इच्छुक हैं, उतना ही फ्रेश आप उभरेंगे।

वृष: आज प्रेम अनपेक्षित स्थान पर आकर आपको आश्चर्यचकित कर सकता है। यहां तक ​​कि आपके जीवन के गैर-रोमांटिक प्लेस भी प्रेम से भरे हो सकते हैं। ऑफिस में आप उस व्यक्ति के साथ बातचीत शुरू कर सकते हैं जिसे आप पसंद करते हैं और उनके बारे में ज्यादा जान सकते हैं। आप और आपका महत्वपूर्ण अन्य अपनी दैनिक गतिविधियों के बारे में जाने के दौरान एक सुखद पल शेयर कर सकते हैं। हमेशा सकारात्मक पक्ष को देखें और देखें कि यह आपको कहां ले जाता है।

मिथुन: संभव है कि जल्द ही ढेर सारे रोमांटिक मौके आपके सामने आएंगे। नए विचारों और प्रेरणा के लिए खुले रहें। यह संभव है कि अपने आकर्षण को अपनाने से आपको एक संभावित साथी को चमकने और आकर्षित करने में मदद मिल सकती है। आप एक अच्छा समय बिताने के मूड में हैं और आपको कोई रोक नहीं सकता है। अगर आप किसी रिश्ते में हैं, तो आप अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ एक स्पेशल समय का आनंद ले सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: राशिफल 20 सितंबर: आज ग्रहों की स्थिति आपके लिए शुभ या अशुभ, ज्योतिषाचार्य से जानें राशिफल

कर्क: आज आप ऊर्जावान महसूस करेंगे और रोमांस के लिए खुले रहेंगे। आपकी संभावित रोमांटिक रुचियों या भागीदारों में से एक आपको अपने सर्वश्रेष्ठ रूप में देखेगा। आराम की भावना और निकटता की इच्छा आपको वह आत्मविश्वास दे सकती है जिसकी आपको जरूरत है। अगर आप स्वाभाविक रूप से अभिनय कर रहे हैं तो कोई काम करने में कोई बुराई नहीं है, पूरी संभावना है कि आप केवल एक संभावित साथी को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। इस समय का प्रभावी ढंग से उपयोग करें।

कन्या: चिढ़ाने के अपने स्वाभाविक स्वभाव की बदौलत आज आप रोमांटिक क्षमता में किसी की रुचि जगाने में कामयाब रहे हैं। अगर आप और यह व्यक्ति क्लिक करते हैं, तो आपको ऐसा लग सकता है कि आप आसमान पर हैं। यह संभव है कि आप अपनी क्षमताओं का दिखावा करना चाहते हों या रचनात्मक खोज के माध्यम से एक सामान्य आधार खोजना चाहते हों। अपने गार्ड को कम करें और जिस भी गतिविधि में आप लगे हुए हैं उसमें दूसरों के साथ आने का प्रयास करें।

सिंह: अपने साथी से ज्ञान लेने से आपके वर्तमान रोमांटिक रिश्ते में कुछ चिंगारी आने की संभावना है। ऊबा हुआ प्यार आपके काम नहीं आएगा। हालांकि आप बौद्धिक चुनौतियों को प्राथमिकता देते हैं, अगर अवसर खुद को प्रस्तुत करता है तो आप भौतिक चुनौतियों के लिए तैयार हो सकते हैं। अगर आप अविवाहित हैं और घुलने-मिलने के लिए तैयार हैं, तो सावधानी बरतें और खुद को वहां से बाहर निकालें। यह एक अच्छा अवसर है, इसलिए इसे अपनाएं।

इसे भी पढ़ें: करियर राशिफल 20 सितंबर: इन राशियों के लोग न खोएं आपा, नौकरी में तरक्की मिलने के संकेत

तुला: आज आप अपना संयम और शांति बनाए रखने की कोशिश करें। आप और आपके साथी के लिए बेहतर होगा कि आज आप किसी संभावित वाद-विवाद से बचें। जो मायने रखता है वह है लंबे समय में आपकी तृप्ति और खुशी, इसलिए आज आपको क्षमा और धैर्य को प्राथमिकता देनी चाहिए। रिश्ते पर असंतोष और भय के नकारात्मक परिणाम तब विकसित होते हैं जब मामूली बाधाएं अविश्वास का कारण बन जाती हैं।

वृश्चिक: आज हवा में थोड़ी सी कलह है, लेकिन कार्रवाई का सबसे अच्छा तरीका है अपने आप से सच्चा होना। रिश्तों में धैर्य और क्षमा की प्रैक्टिस करना महत्वपूर्ण है। अपने साथी के साथ अपने मतभेदों पर चर्चा करने और आगे बढ़ने का समय आ गया है। अगर आप नकारात्मक विचारों को अपने दिमाग से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं, तो वे बाद में आपको परेशान करने के लिए वापस आएंगे, इसलिए सच्चे रहें।

धनु: आनंद की खोज में आज का दिन एक मौका लेने और सहज होने का है, चाहे आप रोमांटिक परिस्थितियों में खुद को बाहर निकालने के लिए कितने भी नर्वस हों। आज अपने रोमांटिक प्रयासों में अप्रत्याशित का लक्ष्य रखें और देखें कि क्या होता है। अपने आप पर विश्वास करें। आप बिना किसी आशंका या अपराधबोध के बस अपने संभावित साथी से अपने मन की बात कह सकते हैं।

मकर : आपके प्यार की दिन-प्रतिदिन की भावनाओं में वृद्धि होगी। आप सभी विकर्षणों से दूर होने और अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ कुछ अकेले समय बिताने के अलावा और कुछ नहीं चाहते हैं। आज का दिन अपने प्रिय को यह बताने का है कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं और साथ में घूमने की योजना बना सकते हैं। उस व्यक्ति के साथ कुछ खास करने के बारे में सोचें जिसकी आप परवाह करते हैं ताकि आपको उनके साथ रहने से मिलने वाली खुशी और खुशी की याद आए।

कुंभ: ऐसा लग सकता है कि आज प्रेम संबंधों के मामले में बहुत कुछ नहीं हो रहा है, और यह निश्चित रूप से इन घटनाओं को खुश करने के लिए एक पल की तरह महसूस नहीं करता है। आदर्श व्यक्ति से मिलने या किसी विशेष व्यक्ति को आकर्षित करने की कुंजी आज एक ऐसी बातचीत करना है जो गहन और दिलचस्प दोनों हो। अगर आप वास्तव में उनके बारे में दृढ़ता से महसूस करते हैं, तो आपको बस आगे बढ़ना चाहिए और इसे करना चाहिए।

मीन: अगर आप और आपका कोई विशेष हाल ही में मनमुटाव रहा है और अच्छी तरह से बातचीत नहीं कर रहा है, तो अब समय अपने रिश्ते को सुधारने का प्रयास करने का है। पुनर्मिलन की दिशा में पहले कदम के रूप में बहस करना संभव है, लेकिन यह किसी भी चीज की तुलना में तनाव से मुक्ति के रूप में ज्यादा काम करेगा। अगले कुछ दिनों में एक दूसरे के लिए आपका स्नेह और मजबूत होगा।

[ad_2]

Source link

If you like it, share it.
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *