Hindustan Hindi News

[ad_1]

मेष: आज का दिन बात करने के लिए उत्तम है। अगर आप नए लोगों से मिलना चाहते हैं और एक नया रिश्ता शुरू करना चाहते हैं, तो आपको ऐसी जगहों पर जाना चाहिए जहां आप अजनबियों के साथ बातचीत शुरू कर सकें। किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना संभव है जो आपके सटीक नजरिए को साझा नहीं करता है, लेकिन जो आपको प्यार और देखभाल का अनुभव कराता है और जो आपकी कुछ ज्यादा बाहरी धारणाओं को लागू करने के बारे में समझदार सलाह दे सकता है।

वृषभ : आज आप मुश्किल में फंस सकते हैं। यह संभव है कि आपको उस चीज के बारे में सफाई देनी पड़े जिसे आप छुपाने की कोशिश कर रहे हैं, यहां तक कि खुद से भी। क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि संघर्ष की उकसाने वाली घटना से कौन प्रभावित हो सकता है, इसलिए सबसे अच्छा है कि सभी को पूरी सच्चाई बताकर शुरुआत करें, जिन्हें जानने की जरूरत है। जैसे ही आप इसे लेते हैं, आप काफी बेहतर महसूस करने लगेंगे।

Rashifal 4 नवंबर: कर्क समेत इन राशियों के जातक बहुत बचकर पार करें समय, ये लोग पास रखें पीली वस्तु

मिथुन: आज के बारे में कुछ ऐसा है जो आपको सामान्य से भी ज्यादा पिंजरे में बंद और टालमटोल करने वाला बनाता है। आपका साथी इसका अपमानित करता है जब आप उन मूड में से एक में होते हैं जब आप अपने अंदर एक खोल में पीछे हट जाते हैं। उस स्थिति में आपको यह पता लगाने की आवश्यकता है कि आपको अपने आप को एक साथ खींचने और बातचीत फिर से शुरू करने में क्या लगेगा। कहां गलत हो रहा है, इस पर आत्मनिरीक्षण करें और इसे तुरंत ठीक करें।

कर्क: अगर आप एक नई रोमांटिक साझेदारी की शुरुआत करने के कगार पर हैं तो दिन की गति आपको रुकने के लिए प्रेरित कर सकती है। इस बात की संभावना कम है कि आप दूसरे व्यक्ति को जान रहे हैं और आप किसी अजनबी के साथ बातचीत कर रहे हैं। 

सिंह: आज आपके साथी से अलगाव की भावना प्रबल है। हो सकता है कि कुछ समय से जो पक रहा हो वह अब उबलने के बिंदु पर पहुंच गया हो। विषय की उपेक्षा न करें। बातचीत करना बाधा को तोड़ने और एकता की स्थिति को फिर से खोजने में एक महत्वपूर्ण कदम है। दूसरे शब्दों में कुछ प्रयास करने के लिए तैयार हो जाएं।

कन्या: दिन कई अलग-अलग कारकों से प्रभावित हो सकता है, फिर भी यह अभी भी बहुत अच्छा है। जबकि आप अभी अपने जीवन के कुछ पहलुओं में कुछ भ्रम का अनुभव कर रहे हैं, आप पा सकते हैं कि एक और क्षेत्र चमकने वाला है। विचारों के आदान-प्रदान या व्यक्तिगत कहानी के माध्यम से किसी के साथ घनिष्ठ संबंध बनाना संभव है।

तुला: अपने जीवन में आदर्श साथी को आकर्षित करने के लिए बदलाव आवश्यक है। हो सकता है कि रिश्तों को लेकर गलत नजरिए के कारण कोई रुकावट आई हो और उस झटके के साथ निराशा हाथ लगी हो। संघर्ष को करने के लिए अपने स्वयं के विश्वासों और प्रेरणाओं पर कड़ी नजर रखने से, आप एक ज्यादा संतोषजनक संबंध बनाने के लिए खुद को स्वतंत्र कर लेंगे।

वृश्चिक: अभी आपका मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य दोनों ही आपके रोमांटिक जीवन की स्थिति के संकेतक हैं। जब आप रिश्ते की चिंताओं से अभिभूत महसूस करते हैं। आपके शांत होने के बाद, आप फिर से अच्छी तरह से देख पाएंगे। बाहरी सद्भाव की खोज में जाने से पहले अपने अंदर ध्यान केंद्रित करें।

धनु: जब दिल के मामलों की बात आती है, तो आपकी प्रवृत्ति अब हाजिर है। यह ऐसा है जैसे कि प्यार के बारे में आपकी मूल मान्यताओं पर सवाल उठाया जा रहा है, जिससे आप विवादित और अनिश्चित महसूस कर रहे हैं कि आपके रिश्तों में कैसे जाना है। हालांकि भरोसा रखें और अपनी अंतरात्मा की आवाज को सुनें, जब रोमांटिक पार्टनर खोजने की बात आती है तो वे जानते हैं कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं।

करियर राशिफल 4 नवंबर: इन राशि वालों को तरक्की में होगी मुश्किल, इनके लिए आज का दिन शानदार

मकर: अगर आप अपने प्रिय के बारे में सोचते हैं तो आपकी मुलाकात जगमगाती और जलती हुई होने की ज्यादा संभावना है। अगर आप अपने रिश्ते को मजबूत बनाना चाहते हैं, तो आपको एक-दूसरे के लिए दीर्घकालिक प्रतिबद्धता बनाने के बारे में सोचना चाहिए। अपनी भावनाओं को आप पर हावी होने देने से पहले सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप इस रिश्ते से क्या चाहते हैं। विचार करें कि क्या यह अगले स्तर पर जाने का सही समय है।

कुंभ: आज आप अपने रोमांटिक जीवन में हुई तरक्की का आनंद ले सकते हैं। आप काफी समय से अपनी आत्मा के साथी की तलाश में हैं। हो सकता है कि आज आपकी तलाश खत्म हो सकती है। अगर वे किसी नए स्थान पर जाते हैं तो धैर्य रखें; आप अंततः उन्हें ढूंढ लेंगे।

मीन: अपने साझा इतिहास के बारे में चर्चा करना अभी आपके कनेक्शन के लिए चमत्कार कर सकता है। अगर आप अपने आप को प्रतिबिंबित करने के लिए कुछ समय देते हैं, तो आप देख सकते हैं कि आपके पालन-पोषण ने आपके वर्तमान संबंधों की गतिशीलता को कैसे आकार दिया है। हालांकि आप यह पहले से ही जानते होंगे, लेकिन इस समय इसे महसूस करना आपके प्रेम जीवन के लिए चमत्कार कर सकता है।

[ad_2]

Source link

If you like it, share it.
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *