Hindustan Hindi News

[ad_1]

मेष: आपके रोमांटिक जीवन में संभावनाएं रोमांचक हैं, लेकिन यह अभी भी आपके टेस्ट से बाहर हो सकती हैं। आज संवेदनशीलता के बावजूद लव लाइफ से जुड़ी प्लानिंग बनाने के लिए यह एक अच्छा दिन है। आज एक आदर्श प्रेमी के तौर पर सामने आने के लिए दिन अच्छा है। जैसे हैं वैसे ही रहें।

वृष राशि: आपकी रोमांटिक समस्याओं का समाधान आपके मन में ही मिल सकता है। यह संभव है कि आज आपको अपने विचारों को समझने में सफलता मिलेगी। इस वास्तविकता का उपयोग करके, आप अपनी साझेदारी के लिए सार्थक लक्ष्यों की ओर तरक्की कर सकते हैं। आप यह पता लगाएंगे कि अपने रिश्ते को कैसे काम करना है, चाहे वह प्लेटोनिक हो, रोमांटिक हो या कहीं बीच में हो।

करियर राशिफल 9 सितंबर: इन राशियों के जातकों से बॉस होंगे इंप्रेस, बनेंगे तरक्की के योग

मिथुन: प्रेम संबंधों में आकर्षण का केंद्र होना आपके लिए वास्तव में क्या मायने रखता है, इस बारे में बात करने का एक शानदार अवसर है। आपको आश्चर्य हो सकता है कि जब जीवन में महत्वपूर्ण चीजों की बात आती है तो आपका महत्वपूर्ण अन्य आपके मूल्यों और प्राथमिकताओं को साझा करता है या नहीं। आप वास्तव में सहजता और सुविधा को महत्व देते हैं, इसलिए अब यह बात करने का एक अच्छा क्षण है कि आपका साथी आपके लिए क्या मायने रखता है जब वे आराम चाहते हैं।

कर्क: भले ही आपका रोमांटिक जीवन अभी गड़बड़ है, फिर भी बातचीत चालू रखना जरूरी है। आपको इसे बिना किसी झिझक के खुले तौर पर और ईमानदारी से कहने में सक्षम होना चाहिए। कागज पर अपने विचारों पर नजर रखने से आपको वह सब याद रखने में मदद मिलेगी जो आप अपने साथी को बताना चाहते हैं। आप शायद बहुत से उपयोगी विचारों आपके दिमाग में आ रहे हैं।

सिंह: अपने आप को वास्तविकता में वापस खींचने की कोई अनिवार्य आवश्यकता नहीं है, इस तथ्य के बावजूद कि दिन आपको पूरी तरह से दूसरी दुनिया का अनुभव करा सकता है और आप थोड़ी देर के लिए वास्तविकता से अलग हो सकते हैं। यहां तक ​​​​कि अगर आप बेहद व्यस्त हैं, तो आपको अपने लिए कुछ रोमांटिक कल्पनाएं बनाने के लिए कुछ समय निकालने की कोशिश करनी चाहिए क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि आप उन्हें जीवन में ला सकते हैं।

इन 4 राशि वालों के लिए आज का दिन वरदान समान, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

कन्या: अगर आप पैदा हुए मुद्दों पर चर्चा करते हैं तो आपके संबंध और ज्यादा मजबूत और स्वस्थ बनने की क्षमता रखते हैं। अपनी भावनाओं को बोतलबंद रखना कार्रवाई का सबसे अच्छा तरीका नहीं है। किसी भी चिंता के बावजूद आप इसे इस तरह से करने का एक तरीका खोज सकते हैं जो स्पष्ट और दयालु हो। इस बीच आपको चुप रहने की कोशिश करनी चाहिए और जो कहा जा रहा है उसे ध्यान से सुनना चाहिए।

तुला: आज का दिन किसी रिश्ते में लंबे समय से चली आ रही अनबन खत्म हो सकता है। यह संभव है कि आप अपने प्रयासों के बाहरी परिणामों से प्रसन्न हों। हालांकि आपके रिश्ते की सर्वोच्च प्राथमिकताएं दफन हो गई हैं, तो वे अब सतह पर आ सकती हैं। अच्छी खबर यह है कि आप इस प्वाइंट पर पाई गई किसी भी विसंगति को ठीक कर सकते हैं। अपने प्रिय के साथ दिल से दिल की बातचीत करें।

वृश्चिक: आज का दिन आपके तेजतर्रार और रोमांटिक चरित्र के लिए नए जोश और आगे बढ़ने का दिन होगा, चाहे आप वर्तमान में सिंगल हों या प्रतिबद्ध रिश्ते में हों। हालांकि यह एक चेतावनी के साथ आता है कि आपकी सुरक्षा संबंधी चिंताएं और आपकी भावनाएं एक दूसरे के साथ विरोधाभास पैदा कर सकती हैं। एक मौका है कि यह आपको एक धोखेबाज की तरह महसूस करा सकता है, लेकिन आपको ऐसा नहीं होने देना चाहिए।

धनु: आपके और आपके महत्वपूर्ण अन्य के बीच एक अद्भुत रिश्ता होगा और वे हमेशा आपको खुश करने के लिए मौजूद रहेंगे। वर्तमान में आप सभी के बीच शांतिपूर्ण सह-अस्तित्व के दौर से गुजर रहे हैं। अगर आप अपने प्रेमी को बताते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं, तो आप दोनों की सराहना ज्यादा होगी। अगर आप अविवाहित हैं और एक साथी की तलाश कर रहे हैं, तो अपने आप को बेहतर बनाने पर काम करें क्योंकि जिस व्यक्ति की आप परवाह करते हैं वह अंततः नोटिस करेगा।

मकर: आज का दिन उन दिनों में से एक है जब बिना किसी औचित्य के अपनी भावनाओं को खुले तौर पर और ईमानदारी से प्रदर्शित करना आपके लाभ के लिए है। आज का दिन आपको ज्यादा भावुक बना देगा। भले ही आप इस समय किसी रिश्ते में हों या नहीं। अपने स्नेह के नाम पर आपको कुछ जोखिम भरा काम करना चाहिए और अपने अंतर्ज्ञान पर विश्वास करना चाहिए।

कुंभ: जो लोग लंबे समय से प्रतिबद्ध हैं, वे आज देखेंगे कि उनके रिश्ते में धीरे-धीरे सामंजस्य वापस आ रहा है, इस तथ्य के बावजूद कि वे काफी समय से बाधाओं में हैं। इस प्रक्रिया के लिए उच्च स्तर का समर्पण आवश्यक है, और यह जानबूझकर किए गए प्रयास के बिना पूरा नहीं होगा। अपनी साझेदारी के लिए आपके द्वारा निर्धारित दीर्घकालिक लक्ष्यों पर अपनी दृष्टि बनाए रखें और सकारात्मक बने रहें।

मीन: रोमांटिक रुचियों की खोज करते समय गलत चुनाव करने से दूर रहें; वे अंत में इसके लायक नहीं होंगे। इससे बचने की पूरी कोशिश करें। यह समय अपने प्रियजनों के साथ बातचीत करने और उन चीजों को समाप्त करने का है जो नहीं होने वाली हैं। इसे करने से पहले कुछ गंभीर विचार करना महत्वपूर्ण है, खासकर अगर इसमें आपको परेशान करने की क्षमता है।

[ad_2]

Source link

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *