Hindustan Hindi News

[ad_1]

Numerology Horoscope 12 September 2022 : ज्योतिषशास्त्र की तरह अंक ज्योतिष से भी जातक के भविष्य, स्वभाव और व्यक्तित्व का पता लगता है। जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें और तब जो संख्या आएगी, वही आपका भाग्यांक होगा। उदाहरण के तौर पर महीने के 2, 11 और 20 तारीख को जन्मे लोगों का मूलांक 2 होगा। जानें कैसा रहेगा आपका 12 सितंबर का दिन…

मूलांक 1- आज आपका दिन सकारात्मक बदलाव लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। कारोबार में प्रगति होगी। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे। यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे।

मूलांक 2- आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में मन कम ही लगेगा। मन में निराशा का भाव आ सकते हैं। आर्थिक स्थितियां अनुकूल कम ही रहेंगी। व्यर्थ के कार्यों में समय न गवाएं। एकाग्रता बनाए रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते है। खानपान पर नियंत्रण रखें। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

मूलांक 3- आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। अटके हुए कार्य बन सकेंगे। व्यापार में लाभ होगा। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

Weekly Horoscope : 12 सितंबर से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

मूलांक 4- आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में भाग्य का साथ कम ही मिलेगा। नई परेशानियां सामने आ सकती हैं। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। मानसिक तनाव हावी हो सकता है। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। विवादों की स्थिति से दूर रहें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

मूलांक 5- आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह कर लें। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। विद्यार्थियों को मानसिक तनाव हो सकता है। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

मूलांक 6- आज आपका दिन सामान्य रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। महत्वपूर्ण मामलों में निर्णय लेने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। प्रयास जारी रखें। मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिल सकती है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें। पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है।

Saptahik Ank Rashifal : आने वाले सप्ताह में इन बर्थडेट वालों को रोजाना मिलेंगे शुभ समाचार, मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान

मूलांक 7- आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे, लेकिन व्यय की अधिकता रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मूलांक 8- आज आपका दिन उपलब्धियों भरा हो सकता है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण अनुकूल रहेगा। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। आर्थिक लाभ के अवसर मिलेंगे। धन लाभ हो सकता है। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। व्यय की अधिकता रहेगी। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मूलांक 9- आज आपका दिन व्यस्तता भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। महत्वपूर्ण मामलों में भावुकता में निर्णय न लें। कार्यक्षेत्र में साथियों का सहयोग मिलेगा। बदलाव के अवसर सामने आएंगे। व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे, लेकिन प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

[ad_2]

Source link

If you like it, share it.
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *