4 जनवरी को इन राशि वालों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, पढ़ें मेष से मीन राशि तक का हाल

[ad_1]

मेष : आप पूरी ईमानदारी के साथ कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित होंगे। नौकरीपेशा जातकों को अतीत में की गई उनकी मेहनत का फल मिलेगा। अपने से बड़ों का अनुशासन और समर्पण के साथ आप विश्वास हासिल करने में सक्षम होंगे। व्यापार विस्तार में निवेश करने का यह एक अच्छा समय है। खर्चों में राहत मिलेगी। सिंगल्स को योग्य पार्टनर मिलने की संभावना है।

वृष: करियर के मोर्चे पर कोई अच्छी खबर मिल सकती है। अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करने का समय है। इस महीने कोई नया काम शुरू न करें और सही अवसर की प्रतीक्षा करें। खर्चे बढ़ने की संभावना है। स्वस्थ रहने के लिए अनुशासित जीवन शैली अपनाएं। दांपत्य जीवन तनावपूर्ण रह सकता है और वाणी पर ध्यान देने की जरूरत है।

मौनी अमावस्या 2022: आज और कल दो दिन रहेगी अमावस्या, जानिए किस रखा जाएगा व्रत, महत्व व शुभ मुहूर्त

मिथुन: नौकरी में बदलाव या तबादला होने की संभावना है। आप में लोगों को नौकरी में सतर्क रहने की आवश्यकता है। आपकी वर्तमान नौकरी में समस्या आ सकती है। व्यवसाय से जुड़े लोग नए संपर्क बनाएंगे। इस दौरान निवेश न करें, नहीं तो नुकसान हो सकता है। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें और तैलीय भोजन से बचें। पार्टनर के साथ आपकी बॉन्डिंग बढ़ेगी।

कर्क: आपको अपने काम में सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि आप काम जांच के दायरे में आ सकता है। हालांकि, अपना खुद का कुछ शुरू करने का यह एक अच्छा समय है। आय के साधनों में वृद्धि होगी।, लेकिन फिजूलखर्ची पर अंकुश लगाने की जरूरत है। आपको पेट और गले से संबंधित बीमारियों से सावधान रहने की जरूरत है।

सिंह : वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए आपको अपने कार्यों में अतिरिक्त प्रयास करने की आवश्यकता है। साहसी रहो और अपने फैसलों पर भरोसा करें। व्यवसाय से जुड़े लोगों को किसी कर्ज से मुक्ति मिल सकती है। अतीत में अटका पैसा वापस हो सकता है। जीवनसाथी या उनके परिवार से आर्थिक सहयोग की उम्मीद है। व्यक्तिगत में कुछ अशांति का अनुभव कर सकते हैं।

साप्ताहिक अंकराशि: आने वाला सप्ताह इन तारीखों में जन्मे लोगों के जीवन में लाएगा खुशियां, मिलेंगे नए अवसर

कन्या: कार्यक्षेत्र में चुनौतीपूर्ण स्थिति के बावजूद आप दूसरों से बेहतर प्रदर्शन करते रहेंगे। किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें और अपने फैसलों को अमल में लाने से पहले उनकी समीक्षा करें। चल रही योजनाओं में रुकावट का सामना करना पड़ सकता है। पार्टनर को गलतफहमी हो सकती है। पैसों के मामले में मतभेद के कारण पारिवारिक माहौल अशांत रह सकता है।

तुला: करियर की दृष्टि से यह महीना शुभ रहेगा। नौकरीपेशा जातकों के जीवन में आय और प्रगति में वृद्धि के संकेत हैं। व्यापारियों को लाभ होगा। त्वचा और आंखों से संबंधित स्वास्थ्य समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। सिंगल्स को अपने प्यार का इजहार अपने खास से करना चाहिए।

वृश्चिक: वर्तमान नौकरी में आपकी भूमिका और जिम्मेदारी बढ़ने की संभावना है। व्यापार करने वाले लोगों के लिए समय अनुकूल है। नई योजनाओं से अपेक्षित सफलता मिलेगी। अत्यधिक खर्च से सावधान रहें। सर्दी-खांसी जैसी मौसमी बीमारियां कुछ लोगों के असहजता का कारण बन सकती हैं। प्रेम जीवन में अलगाव की भावना प्रबल हो सकती है।

धनु: व्यापार करने वालों को कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। छात्रों के लिए यह एक अच्छा समय साबित होगा। छात्र अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सक्षम होंगे। घरेलू बजट बेवजह के खर्चों से हिल सकता है। आप स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहेंगे। आपका साथी आप पर ज्यादा हक जाहिर कर सकता है, जिससे अवांछित तनाव हो सकता है।

मकर : काम के मोर्चे पर सावधान रहें क्योंकि उच्चाधिकारियों को आपकी गलती मिल सकती है। अपने आप को नियंत्रण में रखें और सहकर्मियों के साथ विनम्र व्यवहार करें। व्यापार स्थिर रहेगा और नए अनुबंधों पर हस्ताक्षर हो सकते हैं। पेट से संबंधित समस्याएं कुछ चिंता का कारण बन सकती हैं। अपने जीवनसाथी पर भरोसा करें और महत्वपूर्ण मामलों में उनकी सलाह लें।

कुंभ : करियर को लेकर आपको कुछ समझदारी भरे फैसले लेने होंगे। कार्यक्षैत्र में माहौल कुछ हद तक तनावपूर्ण हो सकता है जो आपको नए रास्ते तलाशने के लिए मजबूर कर सकता है। नए व्यवसाय पर विचार किया जा सकता है। प्रेम जीवन में अहंकार के झगड़ों से बचें।

साप्ताहिक राशिफल: इन 5 राशियों के लिए आने वाला सप्ताह वरदान समान, 5 फरवरी तक बनेंगे सभी बिगड़े काम

मीन : इस माह काम का अतिरिक्त दबाव हो सकता है जिससे तनाव हो सकता है। कार्य संबंधी यात्राओं के भी संकेत हैं। व्यवसाय से जुड़े लोग अपने विकास को गति देने के लिए नए सहयोग तलाश सकते हैं। इस दौरान आप नए दीर्घकालिक रास्ते में निवेश करें। जोड़ों और कंधे में दर्द परेशानी का कारण बन सकता है। परिवार के सदस्यों के साथ मधुर संबंध बनाएं।
 

[ad_2]

Source link

If you like it, share it.
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *