लव राशिफल : आज इन राशियों का वैवाहिक जीवन रहेगा सुखमय, प्रेमी के साथ बिताएंगे समय, देखें क्या आपको भी मिलेगा लवर का साथ

[ad_1]

Love Horoscope Rashifal Today : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है। हर राशि की लव लाइफ, करियर और स्वभाव अलग होता है। राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है। ज्योतिषाचार्य से जानिए आज 9 जनवरी को किन राशि वालों के लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किनका दिन रहेगा शानदार। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष राशि- आज आपको लग सकता है कि आप अपने प्रेम जीवन से ज्यादा योगदान किसी और रिश्ते में दे रहे हैं। आपको यह महसूस करने की आवश्यकता है कि आप अकेले रिश्ते का बोझ नहीं उठा सकते। आपको इस मुद्दे पर बातचीत करके अपने साथी को यह समझाने की जरूरत है। शादीशुदा जोड़ों को पुरानी बातों को छोड़कर वर्तमान में जीना चाहिए।

राशिफल : ग्रहों की युति से रविवार का दिन इन 5 राशियों के लिए बेहद शुभ, सूर्यदेव की बरसेगी कृपा, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ

वृष राशि- आज आप जो कुछ भी करने की योजना बना रहे हैं उसमें आपको अपने साथी का समर्थन प्राप्त होगा। आपके संबंध मधुर रहेंगे और सौहार्द बना रहेगा। जितना अधिक आप अपनी भावनाओं को साझा करेंगे, आपका साथी उतना ही अधिक प्रतिक्रिया देगा। विवाहित लोगों को अपने पास जो कुछ है उसके प्रति विनम्र रहना चाहिए और अपने साथी के प्रयासों को स्वीकार करना चाहिए।

 

 

 

मिथुन राशि- आपको उन लोगों पर भरोसा करना मुश्किल होगा जिन्हें आप प्यार करते हैं। आपके मन में कई तरह के सवाल उठ सकते हैं। आपको इस भावना को छोड़ना होगा अन्यथा यह आपके रिश्ते पर भारी पड़ सकता है। अविवाहितों को अपने गुणों के निर्माण की दिशा में काम करना चाहिए क्योंकि आपका कोई करीबी निश्चित रूप से उन्हें नोटिस करेगा। विवाहित जोड़ों को अपने जीवन में कुछ हास्य जोड़ने की जरूरत है।

 

कर्क राशि-  आपके साथी का उत्साह और सकारात्मकता आपको उत्साहित करेगी। साथ में अच्छा समय बिताने का प्लान करें, दोस्तों के साथ जॉइंट आउटिंग हो सकती है। आप अपने साथी से मिले प्यार और देखभाल से अभिभूत महसूस करेंगे। सिंगल लोगों को जरूरत से ज्यादा विश्लेषण नहीं करना चाहिए और अपनी भावनाओं को उनके सामने व्यक्त नहीं करना चाहिए जिसकी वे प्रशंसा करते हैं।

29 साल बाद बन रही है सूर्य- शनि की युति, मेष से लेकर मीन तक वाले होंगे प्रभावित, ज्योतिषाचार्य से जानें अपनी राशि का हाल

 

सिंह राशि- आपको रिश्ते में परिपक्व भूमिका निभाने की आवश्यकता होगी। आपको अपने प्रिय की देखभाल करने और यह देखने की जरूरत है कि कहीं कोई चीज उन्हें परेशान तो नहीं कर रही है। प्रेमी के साथ बातचीत करें। दिन के अंत तक आपकी बॉन्डिंग में सुधार होगा। विवाहित जोड़ों को अपने अतिरिक्त खर्चों के प्रति सचेत रहने की जरूरत है।

कन्या राशि- परिवार के सदस्य निजी जीवन में दखलंदाजी कर सकते हैं। प्रतिक्रियाशील न हों और सुनें कि वे आपके रिश्ते के बारे में क्या कहते हैं। तर्कसंगत बनें और उन्हें समझाने की कोशिश करें। अविवाहितों को अपनी प्राथमिकताओं का पता लगाने और अपने निजी जीवन के लिए समय निकालने की जरूरत है। किसी पुराने परिचित के साथ शाम बिताएं।

 

तुला राशि- कुछ भी बोलने से पहले अच्छी तरह सोच- विचार कर लें। आज ग्रहों की स्थिति अच्छी नहीं है। आप जो कुछ भी कहते हैं वह आपके साथी द्वारा गलत समझा जा सकता है। बेहतर होगा कि आप किसी भी बातचीत में शामिल न हों, बल्कि अपने कार्यों को अपने लिए बोलने दें। विवाहित जोड़ों को अपने व्यवहार के बारे में आत्मनिरीक्षण करने और अपने अहसास को अपने साथी के साथ साझा करने की आवश्यकता है।

इन 4 राशियों के जीवन में नहीं आता कोई संकट, बजरंगबली और शनिदेव करते हैं इनकी रक्षा

 

वृश्चिक राशि- आप अपनी छवि के प्रति सचेत रहेंगे और लोग किस बारे में बात करते हैं, इसके प्रति अति संवेदनशील हो सकते हैं। अपने साथी को इस बारे में बताएं, वे आपकी भावनाओं को समझेंगे और उनका समर्थन करेंगे। जो लोग अविवाहित हैं उनकी ईमानदारी के लिए सराहना की जाएगी और लोग उनके साथ समय बिताना पसंद करेंगे। विवाहित जातकों को किसी भी विवाद में पड़ने से बचना चाहिए।

 

धनु राशि- आप अपने आसपास की हर चीज से जुड़ाव महसूस करेंगे। कृतज्ञता की भावना स्पष्ट होगी और आपको जो कुछ भी मिला है उसके लिए आप आभारी रहेंगे। आप इन पलों को अपने प्रियजन के साथ संजोएंगे और बाहर जाकर भी उनका इलाज कर सकते हैं। सिंगल लोगों को प्यार का पीछा नहीं करना चाहिए और सही व्यक्ति से मिलने के लिए धैर्य रखना चाहिए।

 

मकर राशि- आपके मन में विवाह को लेकर विचार चलते रहेंगे। आपके परिवार के सदस्य आपको इस विषय पर ध्यान केंद्रित करने की याद दिलाएंगे। हालांकि, साथियों के दबाव में न आएं और मजबूत रहें और खुद पर भरोसा रखें। अपने वर्तमान रिश्ते को काम करें और अपने साथी से अपनी असुरक्षा के बारे में बात करें। विवाहित जातकों को छोटी यात्रा की योजना बनानी चाहिए।

31 जनवरी तक इन 4 राशि वालों को मिल सकती है खुशखबरी, देखें क्या शामिल है आपकी राशि

 

कुंभ राशि- आज किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। सिंगल लोग प्रेमी से मिलने अच्छी तरह से तैयार हो जाएं। चौकस रहें। प्रतिबद्ध जोड़ों को परिवार नियोजन के बारे में बात करनी चाहिए और अपने जीवन को प्राथमिकता देनी चाहिए। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा।

 

मीन राशि- लव लाइफ में आज आपको सही संतुलन तलाशने की जरूरत है। आप जो महसूस करते हैं उसे व्यक्त करें, लेकिन बहुत असुरक्षित न हों, अन्यथा आपका साथी इसकी सराहना नहीं करेगा। अपने विश्वासों पर भरोसा करें क्योंकि वे भविष्य में आपका मार्गदर्शन करेंगे। विवाहित जोड़ों को एक साथ कुछ गतिविधि करने की योजना बनानी चाहिए जैसे खाना बनाना या मूवी देखने जाना। अपनी सच्ची भावनाओं को अपने साथी के साथ साझा करें।

 

 

[ad_2]

Source link

If you like it, share it.
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *