Hindustan Hindi News

[ad_1]

 Love and Relationship Horoscope for 13 September 2022, मेष : आज आपकी लव जर्नी में आने वाली बाधाएं दूर हो सकती हैं। यह संभव है कि कुछ मुद्दे आपको अपने वर्तमान संबंधों को अपना सब कुछ देने से रोक रहे हों। यह डर सता रहा है कि भले ही आप वहां से निकलना चाहते हों, लेकिन अभी यह संभव नहीं है या किसी के बहुत करीब पहुंचना बहुत असुरक्षित है। अपने आप को केंद्र स्तर पर ले जाने दें और अपने मन की सुनें।

वृष: अगर आप अपनी रोमांटिक भावनाओं को साझा करने में सहज महसूस नहीं कर रहे हैं, तो अब ऐसा करने का समय है। आप में से कुछ लोग खुद के प्रति ईमानदार होने और अपनी जरूरतों को सबसे पहले रखने के बीच संतुलन खोजने के लिए संघर्ष कर रहे होंगे। आपके पास जो कुछ भी है उसे बर्बाद न करें। मौजूदा स्थिति को सुधारने के तरीके खोजने की कोशिश करें।

Aaj ka rashifal 13 सितंबर: वृषभ समेत इन राशि वालों को सताएगा अज्ञात भय, ये लोग काली वस्तु करें दान

मिथुन: अब एक ऐसा समय है जब आप और आपका प्रेमी एक दूसरे से दूरियां महसूस करने लग सकते हैं। आप एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के प्रयास में उनके पास पहुंच सकते हैं, केवल यह पता लगाने के लिए कि वे अचानक अपने आप चले गए हैं। अकेले रहना भ्रमित करने वाला हो सकता है, जिससे आप छिपना और खुद को अलग करना चाहते हैं। धैर्य रखें, पूर्वानुमान बताता है कि चीजें जल्द ही सुधर सकती हैं।

कर्क: आपके और आपके साथी के बीच एक प्यार भरा और देखभाल करने वाला बंधन विकसित होता है। एक अच्छा मौका है कि आप एक सुखद आश्चर्य प्राप्त करेंगे और पूरे दिन सकारात्मक स्वभाव बनाए रखेंगे। आज का दिन अपने प्रिय के साथ थोड़ी छुट्टी के लिए उत्तम है। आज का दिन है कि आप में से कुछ उस व्यक्ति से मिलें जिसके साथ आप अपना बाकी जीवन व्यतीत करते हैं। प्रेम के वैभव का भरपूर आनंद उठाएं।

सिंह: आपका साथी शायद उसी मानसिक स्थिति में नहीं है जैसा आप अभी हैं। यह संभव है कि आपका साथी आपके द्वारा पेश की गई एक नई धारणा पर संदेह से प्रतिक्रिया करेगा। संयम बनाए रखना महत्वपूर्ण है। एक दूसरे के साथ अपने विचारों पर चर्चा करें और देखें कि क्या आप एक समझौते पर आ सकते हैं जिससे आप दोनों को फायदा होगा।

कन्या: प्रेम संबंधों में थोड़ा सा प्रयास करें। यह संभव है कि यह एक अच्छे उद्देश्य के लिए हो, क्योंकि जिस चीज की मरम्मत की आवश्यकता होती है, वह आपका ध्यान भटका सकती है। हालांकि एक संभावना है कि आप में से एक ऐसा हिस्सा है जिसे अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में मुश्किल होती है। आप जीवन में इस बिंदु पर अपने स्वास्थ्य और पुनर्प्राप्ति को सबसे पहले रखने का निर्णय ले सकते हैं।

करियर राशिफल 13 सितंबर: धनु राशि वालों के ऑफिस में उन्नति के योग, जानें सभी 12 राशियों का हाल

तुला: पैसों को लेकर चिंता होना सामान्य है, लेकिन पार्टनर आपको चीजों को ज्यादा निष्पक्ष रूप से देखने में मदद कर सकता है। अब अपने महत्वपूर्ण अन्य के साथ संयुक्त बजट बनाने का एक सही समय है, बस ध्यान रखें कि यह पूरी तरह आप पर नहीं है और पैसे को बेहतर तरीके से संभालने के लिए उनके सुझावों के लिए खुले रहें। इस बारे में सोचें कि अगर आप वर्तमान में अविवाहित हैं तो आपका डेटिंग जीवन आपके बैंक खाते को कैसे प्रभावित कर रहा है। इस अवसर को बर्बाद मत करें।

वृश्चिक : इस समय आप पहले से कहीं ज्यादा चमकते नजर आ रहे हैं। चाहे आप अविवाहित हों या किसी रिश्ते में हों, आप आज अपनी भावनाओं को सम्मान की तरह पहन रहे हैं। दूसरी ओर अपने प्रेमी, साथियों और भविष्य की संभावनाओं को हर समय ध्यान में रखना आवश्यक है। आपसे अपने दैनिक जीवन के विभिन्न पहलुओं में संतुलन की अधिक भावना प्राप्त करने की सलाह दी जाती है। झगड़ों से बचकर गलत तरीके से काम करने और अपनी भावनाओं को कंट्रोल करने से बचें।

धनु: आप शायद अपने महत्वपूर्ण दूसरे की संगति में दिन बिताना चाहते हैं क्योंकि आप उनके साथ प्यार भरे पलों के लिए तरस रहे हैं। आपकी संचार शैली उथली नहीं है, भले ही आपके पास थोड़ा विचित्र करिश्मा हो। इसके बजाय यह एक कठिन परिस्थिति का समाधान हो जाने के बाद स्नेह दिखाने के लिए है। यहां तक ​​​​कि अगर आप कुछ हल्के-फुल्के मजे करना चाहते हैं, तो एक फ्लर्टी एक्सचेंज कुछ गंभीर हो सकता है।

मकर: आज आपके मिजाज से पीड़ित होने की संभावना बहुत ज्यादा है, इसलिए, आपको अपनी कुंठाओं को अपने साथी पर निकालने से बचने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। इसके अलावा यह संभव है कि आप अपनी स्वतंत्रता को व्यक्त करने की तीव्र इच्छा का भी अनुभव कर रहे हों। चाहे आप पहले से ही एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हों या नहीं। 

कुंभ : आपके प्रेम संबंधों में हाल ही में हुई गलतफहमियों के कारण इस समय आपका मूड खराब हो सकता है। लेकिन ध्यान रखें कि ये कोशिशें अस्थायी हैं। आपको अपने आप को शांत रखने की कोशिश करनी चाहिए और तर्क-वितर्क को बिगड़ने से रोकना चाहिए, क्योंकि इससे आपके और आपके साथी के बीच नाखुशी का स्तर ही बढ़ेगा। शांतिपूर्ण और पारदर्शी संचार महत्वपूर्ण है।

मीन: दुर्भाग्य से आप अपने रिश्ते में उस स्थिति तक पहुंचने के रास्ते पर हैं, अब विश्वास टूट गया है। अपने और अपने साथी के बीच विश्वास और खुले संवाद के बंधन को मजबूत करने के लिए आज कुछ कोशिश करें। यह अंतत: किसी भी लटकी असहमति को सुलझाने और अपने दिलों में प्यार के लिए जगह बनाने का एक शानदार मौका है। आप बात करने के लिए कुछ समय निकालने के बारे में सोच सकते हैं।

[ad_2]

Source link

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *