DA Image

[ad_1]

मेष : प्यार के मामले में कोई आधा-अधूरा उपाय नहीं है। ऐसा लगता है कि आप किसी व्यक्ति की ओर गहराई से आकर्षित हो रहे हैं। लेकिन जब बात अपने पार्टनर को लेकर संतुष्ट होने की आती है, तब आप भविष्य के बारे में विचार करते हैं। सितारे संकेत करते हैं कि आपको थोड़ा रुकने की जरूरत है और आपके प्रिय को आपकी सच्ची भावनाओं के बारे में पता चल जाएगा।

वृष : अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने के लिए आपको अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। कोई भी बेतुकी टिप्पणी करने से बचें, वरना बेवजह विवाद का शिकार हो सकते हैं। यह आपके निजी रिश्ते को नुकसान पहुंचा सकता है। अपने आप को शांत करें। एक संभावित रिश्ते का पता लगाने के लिए सिंगल को पुराने दोस्तों से मिलना चाहिए।

राशिफल 17 फरवरी: इन 3 राशि वालों के लिए आज का दिन वरदान समान, ये लोग पास रखें पीली वस्तु

मिथुन : रोमांटिक लाइफ में आपको निर्णायक बनने की जरूरत है। यदि आप अपने वर्तमान रिश्ते से संतुष्ट हैं, तो कुछ अच्छी खबर सुनने के लिए तैयार रहें क्योंकि आपका साथी अपनी इच्छा दिखाएगा। रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाएं। आप दोनों भावनात्मक रूप से सुरक्षित महसूस करेंगे और इसके लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे इसे सफल बनाएं। इस अद्भुत चरण का आनंद लें।

कर्क: रोमांटिक जीवन के लिए यह समय फायदेमंद है। आप किसी ऐसे व्यक्ति के करीब आ सकते हैं जो आपके सोचने का तरीका साझा करता है। यह आपसी अनुकूलता के रूप में एक महान टीम भी बना सकता है। लेकिन उचित देखभाल और किसी भी चीज में जल्दबाजी न करें और प्यार और रिश्ते के मामले में व्यावहारिक रहें।

सिंह : लव लाइफ में भले ही चीजें वैसी नहीं चल रही हों, जैसा आप चाहते हैं, लेकिन सितारे संकेत देते हैं कि यह निश्चित रूप से बेहतर हो जाएगा। जो है उस पर सोचने के बजाय मुस्कुराएं और जो आपके पास है उस पर ध्यान केंद्रित करें। अपने प्रियजन की सच्ची सराहना करें। अपनी आंखें खोलें और नए अवसरों की तलाश करें और अपने रिश्ते को बेहतर बनाएं।

कन्या : आज आप अपने प्रेम जीवन में काफी खुश महसूस करेंगे। आपके निजी जीवन में स्थिरता आएगी। आप जो चुनाव कर रहे हैं उसके बारे में आप अच्छा महसूस करेंगे।

आर्थिक राशिफल 17 फरवरी: वृषभ व मीन समेत ये राशि वाले पैसों के लेन-देन में बरतें सावधानी, इनका होगा भाग्योदय

तुला: आप में से जो अविवाहित हैं, उन्हें अपने साथी को खुश करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। किसी खास व्यक्ति को जानने की बढ़ेगी। रिश्ते में आने वाले लोग जल्दबाजी न करें। शुरुआत में इसे कैजुअल रखें और देखें कि व्यक्ति आपकी चालों पर कैसे प्रतिक्रिया दे रहा है।

वृश्चिक : अपनी भावनाओं को अपने सीने से लगाकर न रखें और अपने प्रिय के साथ उन्हें व्यक्त करें। जो बात भी आपको परेशान कर रही है, तो उसे शांत रहकर सहने री बजाए अपने साथी से साझा करें और समस्या का हाल मांगे। सिंगल लोगों को आज सावधान रहने की जरूरत है अगर वे अपने प्रेम संबंध से संपर्क करने की योजना बना रहे हैं। बड़े-बड़े दावे न करें और सच्चाई से जुड़े रहें।

धनु: आप में से जो लोग अपने जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें कुछ प्रगति होगी। एक रोचक संभावना ऑनलाइन माध्यम से सामने आ सकती है जो आपका ध्यान खींचेगी। आपके लिए ईमानदारी के साथ संभावना का पता लगाने के लिए अनुकूल समय है।

मकर: यदि आप अपने प्रेम जीवन में मंदी का सामना कर रहे हैं तो आखिरकार इंतजार खत्म होने वाला है। किसी खास के साथ संबंध बढ़ाने का मौका मिलेगा, जिससे आपका रिश्ता नया मुकाम हासिल करेगा। वह व्यक्ति आप और आपके परिवार में रुचि लेगा जो आपको बहुत प्रभावित करेगा। इस नई यात्रा का हिस्सा बनें और आनंद का अनुभव करें।

शनि उदय से मेष समेत इन राशियों का जगेगा सोया भाग्य, क्या शामिल है इसमें आपकी राशि?

कुंभ: आपको आत्मनिरीक्षण करने की आवश्यकता है कि आपका प्रेम जीवन किस ओर जा रहा है। अतीत में आपने कुछ सीखा होगा और अब उन्हें अपने वर्तमान संबंधों पर लागू करने का समय है। खुद के दिल टूटने से बचाने का तरीका खोजें।

मीन : भले ही आपको अपने पार्टनर पर पूरा भरोसा हो, लेकिन कुछ बातों को अपने तक ही सीमित रखने से मदद मिलेगी। अपने अतीत की बातों को साझा न करें। वर्तमान संबंध को उस स्तर तक समृद्ध होने दें जहां इसकी भविष्य की स्थिरता है सुनिश्चित करें और फिर आप अपने अतीत के बारे में खुलने का जोखिम उठा सकते हैं। सिंगल लोगों को मौका मिलते ही नहीं पीछे नहीं भागना चाहिए।

 

[ad_2]

Source link

If you like it, share it.
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *