Hindustan Hindi News

[ad_1]

मेष: इस समय आपकी भावनाएं पूरी तरह से अनियंत्रित हैं। आप और आपका साथी तनाव को दूर करने के लिए कुछ मजा लेने का फैसला कर सकते हैं। वे आपको बहुत जरूरी प्रेरणा और आत्म-आश्वासन में वृद्धि प्रदान कर सकते हैं। अगर आप अविवाहित हैं और एक रिश्ते की तलाश में हैं, तो आपको अपने बेचैन स्वभाव को अपनाने से नई ऊर्जा मिल सकती है। आप खुद दूसरा अनुमान लगाने का जोखिम नहीं उठा सकते। अपने मन की सुनें और अपनी जिज्ञासा को मरने न दें।

वृष: आपका दिल प्यार से भरा है और आप जानते हैं कि यह केवल एक गुजरती हुई भावना से कहीं ज्यादा है। अपने रिश्तों की द्वंद्वात्मकता को प्राथमिकता दें। आप बैठ सकते हैं और दिनचर्या बनाने के बारे में बात कर सकते हैं या घर के कामों में समय लगा सकते हैं। इस मुद्दे को उठाने और यह देखने के लिए एक शॉट के लायक है कि क्या आप किसी ऐसे समझौते पर पहुंच सकते हैं जो दोनों को स्वीकार्य हो। आप एक ऐसे प्वाइंट पर हैं जहां आप एक दूसरे के साथ अच्छी तरह से बातचीत कर सकते हैं।

राशिफल 21 सितंबर: वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन जोखिम भरा, ये लोग पास रखें लाल वस्तु

मिथुन: आज का दिन हो सकता है कि आप अंततः अपने साथी से अपनी असुरक्षा और भय के बारे में खुलकर बात करने का साहस करें। इस रिश्ते में अपनी इच्छाओं को स्पष्ट करें और आत्मविश्वास रखने से आप अपने आप को और ज्यादा स्पष्ट रूप से व्यक्त कर सकते हैं, जिससे आपका रिश्ता मजबूत हो सकता है। सभी के लिए एक साथ आने और अपने विचार साझा करने का सही समय है। कुछ प्रतिक्रिया के लिए खुले रहें जो आपको विकसित होने में मदद करेगी।

कर्क: रोमांटिक शाम के लिए आज का दिन शानदार है। सार्थक संबंधों के लिए एक अच्छा अवसर है। अगर आप प्यार और समर्थन की एक स्थिर नींव प्रदान करते हैं, तो आपका साथी एक छिपी हुई भावना के बारे में आपसे ज्यादा सहज महसूस कर सकता है। आपकी चर्चाओं में एक शांत गुण है और आप उन्हें एक मूल्यवान लेकिन विचारशील उपहार देने का फैसला भी ले सकते हैं। बस इस पल का आनंद लें।

सिंह: आपका रोमांटिक जीवन अभी बेहतर के लिए एक अद्भुत मोड़ ले सकता है। रोमांस के लिए आपकी क्षमता बहाल होगी। हालांकि आपकी इच्छाएं बदल सकती हैं, फिर भी आप उन्हें पहचान सकते हैं और विश्वास के साथ उन पर दावा कर सकते हैं। एक अप्रत्याशित घटना आपके रिश्ते को एक नए स्तर पर ले जा सकती है, इसे आपकी योजना से अलग दिशा में ले जा सकती है। आपके पास कुछ महान करने का मौका है, इसलिए इसका लाभ उठाएं।

कन्या: आप रोमांटिक स्थितियों में अपने अधिकार का दावा करने या वास्तव में बिना कहे किसी बात को बताने के तरीके के रूप में करते हैं। आपको आज अपने महत्वपूर्ण दूसरे के संबंध में ऐसा करने से बचना चाहिए क्योंकि वे इस तरह के इशारों की सराहना करने की संभावना नहीं रखते हैं। बदले में वे किसी भी सार्थक चीज की शुरुआत को पूरी तरह विकसित होने से पहले ही समाप्त कर सकते हैं।

तुला: यह अधिक संभव है कि आप खुद को उस विशिष्ट व्यक्ति के साथ एक दिलचस्प बातचीत करते हुए पाएंगे। यह आपको कुछ दिलचस्प नए इलाके की दिशा में ले जा सकता है और यह संभावित भविष्य की साझेदारी की ओर भी इशारा कर सकता है। आपके पास एक ऐसा कनेक्शन होगा जो केवल भावुक होने से परे है।

वृश्चिक: आज की तारीख आपको कई तरह से चौंका सकती है। आपको किसी ऐसे विषय के बारे में बातचीत करने का मौका मिलेगा जो उनके लिए बहुत रुचिकर है और वह भी आपकी जिज्ञासा को कम करने लगा है। आपके बढ़ते रोमांस में एक वाटरशेड पल होने के अलावा यह अवसर आपके जीवन में सार्थक बदलाव भी ला सकता है। आप कुछ ऐसा सीखेंगे जो आकर्षक और उद्देश्यपूर्ण हो।

धनु: एक नए रिश्ते में एक अंतरंग संबंध विकसित करने की दिशा में पहला कदम बातचीत शुरू करने जितना आसान है। आपके और आपके साथी के बीच एक आकर्षक चर्चा होने वाली है जो भविष्य के लिए आशावाद और एक दूसरे के लिए स्नेह की अघोषित घोषणाओं से परिपूर्ण है। जैसे-जैसे समय बढ़ेगा, आपकी बातचीत अधिक सार्थक और आश्वस्त करने वाले वादों में विकसित होगी।

करियर राशिफल 21 सितंबर: मकर समेत इन राशि वालों की पेशेवर चीजें हैं बदलने वाली, इन्हें मिलेगा सरप्राइज

मकर: कोई है जिसे आप बेहतर तरीके से जानना चाहते हैं, लेकिन कई कारणों से टाल रहे हैं। अब आप उनसे संपर्क करने और उनके साथ मित्रवत व्यवहार करने के लिए ज्यादा उपयुक्त हो सकते हैं। इसका मतलब है कि वे आपके लिए आपकी भावनाओं को साझा करते हैं और निजी रहने का भी प्रयास कर रहे हैं। आप दोनों के लिए एक दूसरे के साथ कम पहरा और ज्यादा मुक्त रहना और छिपी संभावनाओं का पता लगाना फायदेमंद होगा।

कुंभ: अगर आप हाल ही में अपने साथी से निराश महसूस कर रहे हैं, तो आज अपने साथी के व्यवहार में नाराजगी के संकेत देखें। हो सकता है कि वे आपके मानकों पर खरे नहीं उतरे या आपने उनके प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा न करके उन्हें निराश किया हो। आपकी साझेदारी को आगे बढ़ाने के लिए उनकी गलती का क्या अर्थ है, इसके बारे में तर्कसंगत रूप से सोचना महत्वपूर्ण है। अब जब आप उद्देश्य जानते हैं, तो त्वरित और निर्णायक कार्रवाई करें।

मीन: आज आपको पता चल सकता है कि आपके महत्वपूर्ण अन्य लोग इस समय अपने जीवन में आपके साथी को सबसे ज्यादा महत्व देते हैं। यह संभव है कि लोगों को आश्चर्य हो कि आप दोनों कैसे मिले और डेटिंग कैसे शुरू की। ध्यान से सुनें कि आपके साथी को क्या कहना है और साझा करना है और जितना हो सके उनकी मदद करें। आपको और आपके महत्वपूर्ण अन्य को इस बारे में बातचीत करने की जरूरत है कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं और ध्यान से सुनें।

[ad_2]

Source link

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *