Hindustan Hindi News

[ad_1]

मेष : सामाजिक मेलजोल और नए लोगों से मिलने के लिए यह बहुत अच्छा दिन है। यह आपको खुद को व्यक्त करने का मौका देगा। न्याय किए जाने के डर के बिना और आपको किसी ऐसे व्यक्ति के साथ तालमेल बिठाने में मदद करेगा जो आपको समझेगा। चीजों को आगे बढ़ने दें और इस स्तर पर वादे के बारे में न सोचें। विवाहित जोड़ों को भावनात्मक रूप से एक दूसरे का समर्थन करने की जरूरत है।

वृष: भले ही आप किसी रिश्ते में हों, लेकिन आपको जीवन के बारे में अपने क्षितिज को थोड़ा विस्तृत करने की आवश्यकता है। अनुभवी और बुद्धिमान लोगों से बात करें और प्रेम के मामलों में उनका मार्गदर्शन लें। इससे आपको अपने साथी के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने में मदद मिलेगी और आपसी बॉन्डिंग भी मजबूत होगी। सिंगल्स को जरूरत है कि वे जिसे पसंद करते हैं उससे बात करने में सक्रिय रहें।

साप्ताहिक अंकराशि: आने वाला सप्ताह इन तारीखों में जन्मे लोगों के जीवन में लाएगा खुशियां, मिलेंगे नए अवसर

मिथुन : पेशेवर मोर्चे पर दिन काफी व्यस्त रहेगा। लेकिन आप अपना काम खत्म करने के इच्छुक रहेंगे। काम निपटाकर अपने प्रिय से मिलिए। आप अपने साथी की संगति में सहज महसूस करेंगे। अपने जीवन के बारे में कुछ जटिल विवरण साझा करें जिनके बारे में आपके मित्र भी नहीं जानते हैं। विवाहित जातकों को अपने साथी को समझने की जरूरत है।

कर्क: आज अपने समय का सदुपयोग अपने साथी के साथ किसी खास मामले पर चर्चा करने के लिए करें। रिश्ते में आगे बढ़ने और भविष्य के लिए स्पष्टता पाने का यह एक शानदार मौका है। अपने साथी के सुझावों के लिए खुले रहें और अपनी बात भी सूक्ष्मता से रखें। सिंगल्स को चाहिए कि अपनी व्यस्त दिनचर्या को छोड़ दें और प्रियजनों के लिए समय निकालें।

सिंह : आप में से जो लोग शादीशुदा हैं वे अपने पार्टनर पर विशेष ध्यान देंगे। शाम को अपने जीवनसाथी के साथ और खाना बनाकर या उनकी पसंद का खाना ऑर्डर करके उन्हें स्पेशल फील कराएं।न जो लोग अविवाहित हैं उन्हें दोस्तों के साथ यात्रा की योजना बनानी चाहिए ताकि उन्हें नए वाइब्स को आकर्षित करने का मौका मिले। आपकी नजर कुछ दिलचस्प लोगों से मिलने की उम्मीद है।

बुध उदय के साथ 30 जनवरी से इन 4 राशि वालों का होगा भाग्योदय, देखें क्या शामिल है आपकी राशि?

कन्या: दिन सकारात्मक रूप से आगे बढ़ेगा क्योंकि आप अपने साथी के साथ कुछ कीमती पलों का आनंद लेंगे। आप अपने साथी के लिए अपना दिल बहलाएंगे। भविष्य की संभावनाओं के बारे में चर्चा और पारिवारिक मामले आप दोनों को समय पर कुछ निर्णय लेने में स्पष्टता देंगे। सिंगल्स को किसी पुराने मित्र से मुलाकात से सुखद आश्चर्य मिल सकता है।

तुला: आपको अपने निजी जीवन पर ध्यान देने की जरूरत है। हो सकता है कि आप जिससे प्यार करते हैं उनके साथ मस्ती भरे पल बिताने में आनंद मिल रहा हो, लेकिन अब समय आ गया है कि आपको अपने साथी के बारे में कुछ अतिरिक्त जानकारी प्राप्त हो। उनके पारिवारिक और पेशेवर जीवन के बारे में अधिक जानने का प्रयास करें जिसकी अबतक आपने वास्तव में परवाह नहीं की है। उनकी प्रतिक्रिया पर ध्यान दें।

वृश्चिक: आज आप कुछ निजी जगह में लिप्त होने की जरूरत महसूस करेंगे। अपने साथी से अपनी प्राइवेसी के लिए आग्रह करना इस समय ठीक है, भले ही रिश्ता नया हो। अपने आप को सुरक्षित और शांत माहौल में शामिल करें, जहां आप अपने जीवन के बारे में चीजों को सोच सकें। 

साप्ताहिक राशिफल: इन 5 राशियों के लिए आने वाला सप्ताह वरदान समान, 5 फरवरी तक बनेंगे सभी बिगड़े काम

धनु: आप अतीत की उन रोमांटिक यादों से भरे रहेंगे जो एक समय आपके करीब थीं। आपके भीतर एक तीव्र भावनात्मक विस्फोट हो सकता है और आप फिर से अपने पूर्व साथी के साथ जुड़ना चाह सकते हैं। आपको शांत रहने की सलाह दी जाती है और इस पल को बीत जाने दें। किसी ऐसी चीज में शामिल होने के बजाय जो इसके लायक नहीं है। अपने आप को ठीक करने पर ध्यान दें। 

मकर: आपके संतुलन और निर्णय की भावना का परीक्षण किया जा सकता है। आपको अपने पार्टनर के बारे में उन बातों को सुनने का मौका मिलेगा, जिनसे आप अबतक अनजान थे। इन बातों के चलते आपका साथी अचानक क्रोध का प्रकोप हो सकता है। इस दौरान शांत रहें।

कुंभ : आज अंतिम समय में कोई योजना बनाने से बचें। खुद को ठीक करने के लिए कुछ समय दें अन्यथा आप दूसरों की अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर पाएंगे। पार्टनर के साथ रूखा व्यवहार करने से बचें और गुस्सा कंट्रोल करें।

31 जनवरी को इन राशि वालों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

मीन: अपने रास्ते में आने वाले अवसरों को स्वीकार करें। फिर चाहे वो किसी को डेट करना हो या खर्च करना। अपने साथी के साथ समय बिताएं। किसी भी संभावना को हाथ से न जाने दें। शादीशुदा जातकों को चाहिए कि अपने पार्टनर को खुद को व्यक्त करना चाहिए। जितना आप पार्टनर का ध्यान रखेंगे, आपकी लव लाइफ उतनी ही बेहतर होगी।

[ad_2]

Source link

If you like it, share it.
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *