Hindustan Hindi News

[ad_1]

मेष: आपको ऐसा लग सकता है कि आप निवेश के लायक नहीं है। ऐसा लगता है कि वे खुद को अलग करने के लिए काफी हद तक जा रहे हैं। यहां तक ​​​​कि अगर यह आपके लिए स्वाभाविक रूप से नहीं आता है, तो एक सुखद व्यवहार बनाए रखने की कोशिश करें और अपनी प्रशंसा दिखाएं। वे आपको खुश करने की कोशिश कर रहे हैं। हो सके तो उनके साथ दिल खोलकर बात करें और उन्हें अपनी बात समझाएं।

वृषभ: अगर आपका साथी दूर है, तो आपके लिए अवांछित महसूस करना स्वाभाविक है। हालांकि आपका साथी किसी और चीज पर ज्यादा ध्यान देना शुरू कर देता है, भले ही आप दोनों अपने रिश्ते में खुश हों, फिर भी आप भूले हुए महसूस करने लग सकते हैं। अपने प्रेमी को बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं। सच्चे बनो; यह आपको अभी और अधिक आनंद देगा। इस वजह से आपके रिश्ते के अपने घावों से उबरने की बेहतर संभावना है।

करियर राशिफल 5 सितंबर: इन राशियों के लोग कार्यस्थल पर बरतें सावधानी, ये लोग लें छोटा ब्रेक

मिथुन: आज आपका हास्य पक्ष वाकई में चमक रहा है। जब दो लोग प्यार में पड़ते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है यदि वे मजाक की भावना साझा करते हैं और एक ही चुटकुले का आनंद लेते हैं। आप आमतौर पर अपनी उपस्थिति के बारे में काफी आत्म-जागरूक होते हैं। फिर भी इस मामले में आप पाएंगे कि  यह व्यक्ति आपकी सुंदरता के मानक के अनुरूप नहीं है, फिर भी वे अंदर से सुंदर हैं।

कर्क: जैसे-जैसे आप कुछ समय से संबंध के बारे में अनिश्चितताओं और शंकाओं का सामना कर रहे हैं, यह ज्यादा स्पष्ट हो जाता है, साझेदारी की स्थिति का आकंलन करने का समय आ गया है। आप ज्यादा संघर्ष किए बिना दिन गुजार सकते हैं, और यह ठीक है, लेकिन यह आपको लंबे समय में खुश नहीं करेगा। आपको मूल्यांकन करना चाहिए कि आपका वर्तमान संबंध आनंद और संतोष की आपकी आवश्यकताओं को पूरा कर रहा है या नहीं।

सिंह: ग्रहों के परिवर्तन के कारण इस समय कुछ महत्वपूर्ण होने वाला है, यह भावना आपको व्याप्त कर सकती है। लेकिन यह तभी होगा जब आप काम में लग जाएंगे और एक स्पष्ट मंशा होगी। आप अपने रोमांटिक जीवन में एक समस्या से अवगत हैं, जिसे दूसरे लोगों के पास जाने से पहले ठीक करने की आवश्यकता है। किसी करीबी दोस्त या साथी को यह बताने से कभी न डरें कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं। 

Rashifal 5 सितंबर: कुंभ समेत इन राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार, ये लोग करें पीली वस्तु का दान

कन्या: आपके जीवन में एक नई रोमांटिक रुचि का प्रवेश निश्चित रूप से आपके उत्साह को बढ़ाएगा। आप दोनों एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम के लायक हैं, इसलिए वेकेशन प्लान करें। अपने पैरों को ऊपर रखें, आराम करें और अपने प्रिय के साथ इस अंतरंग क्षण का आनंद लें। जीवन की पेशकश की हर चीज का अनुभव करने के लिए खुला होना महत्वपूर्ण है। आप दोनों को बेहतर परिचित होने का अवसर मिलेगा, इसलिए इसका अधिकतम लाभ उठाएं।

तुला: ऐसा लगता है कि आज वह दिन होगा जब आप किसी ऐसे व्यक्ति से जुड़ेंगे जिसकी आप सबसे ज्यादा परवाह करते हैं। आपका महत्वपूर्ण अन्य मांग कर रहा है कि आप तुरंत किसी समस्या का समाधान ढूंढ लें, और वे आपके द्वारा दिए गए किसी भी तर्क को नहीं सुनेंगे। आपको भूमिका भी निभाने की आवश्यकता हो सकती है। अभी डंप में नीचे महसूस करना आपके लिए असामान्य नहीं है; फिर भी आपके स्वभाव में तेजी से सुधार होगा।

वृश्चिक: आपका दिन उन लोगों को खुश करने के लिए होगा जो आप कर सकते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं। जीवन में अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए जरूरी है कि आप अपने आसपास के लोगों की जरूरतों को प्राथमिकता दें। होशपूर्वक उस विकल्प को चुनना जो आपकी रोमांटिक साझेदारी को सबसे अधिक लाभान्वित करेगा, एक योग्य लक्ष्य है। लेकिन आपके पार्टनर को भी आपके बारे में ऐसा ही महसूस करना चाहिए। अपने जीवन को संतुलित करने के लिए तत्काल कार्रवाई करें।

धनु: यह एक नया दिन है, और इसका मतलब है कि आपके प्रेम संबंधों को भी एक नई शुरुआत मिलनी चाहिए। इस तथ्य को न दें कि ये शब्द आपके दिल में भय को प्रहार करने की क्षमता रखते हैं, आपको वह करने से रोकते हैं जो आपके लिए सबसे अच्छा काम हो सकता है जो आपने बहुत लंबे समय में किया है। इस फैक्ट के बावजूद कि उनके पास वह शक्ति है, आपको उन्हें ऐसा नहीं करने देना चाहिए। आप जानते हैं कि आप यही चाहते हैं।

मकर: आप खुद को बाहर रखने से डरते नहीं हैं, और आपसे मिलने के लिए कई संभावित लव पार्टनर हैं। कुछ क्रिएटिविटी दिखाएं। आप अपनी रोमांटिक बातचीत में खुले और ईमानदार रहने के लिए प्रोत्साहित महसूस करते हैं। हो सकता है कि आप अभी आकर्षक और निश्चित महसूस कर रहे हों। जब आप अपनी इच्छाओं को स्वीकार करते हैं और गले लगाते हैं, तो अचानक सौभाग्य आपके रास्ते में आ सकता है।

कुंभ: पार्टनर के साथ आपकी घरेलू स्थिति में इस समय बदलाव संभव है। या तो आप या आपका साथी नवीनीकरण का विषय उठा सकते हैं और अपने घर के इंटीरियर में कुछ बदलाव का प्रस्ताव दे सकते हैं। यहां तक ​​​​कि अगर आप वर्तमान में एक निवास साझा नहीं करते हैं, तब भी आप सहवास पर अपने विचारों के बारे में बात कर सकते हैं और यह ऐसा कुछ है या नहीं जिसे आप तलाशने में रुचि रखते हैं। सभी संभावित परिणामों पर विचार करें।

मीन : अगर आप अपने रोमांटिक जीवन में कोई नया अध्याय शुरू करना चाहते हैं तो आज कर सकते हैं। आप अपनी रोमांटिक क्षमताओं में अधिक आश्वस्त महसूस करेंगे। आप किसी ऐसे व्यक्ति को खोजने की कोशिश कर सकते हैं जो आप जो कुछ भी करते हैं उसमें आपका उत्साहवर्धन करें। अगर आप एक रिश्ते में हैं, तो यह आपके साथी के कमेंट और प्रशंसा को दिल से लेने का अभ्यास करने में मदद कर सकता है। अपने आप को याद दिलाएं कि आप उस प्यार के योग्य हैं जो आप चाहते हैं, और आगे आने वाली अच्छी चीजों की आशा करें।

[ad_2]

Source link

If you like it, share it.
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *