लव राशिफल 7 जनवरी: इन राशि वालों की पार्टनर के साथ हो सकती है अनबन, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

[ad_1]

मेष: हाल ही में आप किसी से मिले होंगे और आपको उस खास व्यक्ति को बेहतर जानने का मौका मिलेगा। पीछे न हटें, सक्रिय रहें और उनकी पसंद-नापसंद को समझने के लिए उनके पास जाएं।  अपने बारे में आश्वस्त रहें और अपने पिछले अनुभवों को इस बार अपनी धारणा को रंग न दें। शादीशुदा जोड़ों को जरूरत से ज्यादा आलोचना करने से बचना चाहिए।

वृष: आपको अपने दृष्टिकोण की समीक्षा करने की आवश्यकता है कि आप अपने प्रेम जीवन को कैसे आगे बढ़ा रहे हैं।  वर्तमान संबंधों को बेहतर बनाने तरीके के बारे में बहुत अधिक सोचने के बजाय रिश्ते को बेहतर बनाने का प्रयास करें। हां, आपके भीतर एक बेचैनी जरूर है, लेकिन अपनी रचनात्मक ऊर्जा का सदुपयोग करें और वर्तमान पर ध्यान दें।

मिथुन : आपको रूढ़ियों को तोड़ना होगा और अपने साथी के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करना होगा। आपने खुद को अबतक पीछे रखा है, लेकिन सितारे अब चाहते हैं कि आप अपने इस डर से छुटकारा पाएं और बोल्ड बनें। जितना अधिक आप असफलता से डरते हैं, आगे बढ़ना ज्यादा मुश्किल होगा। शादीशुदा जोड़ों को अपने दिल की बात खुलकर कहनी चाहिए।

आर्थिक राशिफल 7 जनवरी: वृष और मकर समेत इन राशि के लोगों को करना चाहिए ये काम, जानिए नौकरी से जुड़े शुभ कार्यों का समय

कर्क: आपको ब्रह्मांड की शक्ति में विश्वास करने और खुद को जाने देने की जरूरत है। अधिक विश्लेषण न करें और अपने रिश्ते को बेहतर कैसे बनाया जाए, इस पर ध्यान देते रहें। आपकी बातों से आपका पार्टनर आपको ठेस पहुंचा सकता है। 

सिंह : अपने आप को शांत रखें और अपने साथी के साथ मौज-मस्ती करें। आपको जिम्मेदार होने के बारे में भूलना होगा अपने भीतर के बच्चे को बाहर आने दें और आप पाएंगे कि आपका रिश्ता आगे बढ़ रहा है। इस बदलाव से आपके पार्टनर को सुखद आश्चर्य होगा। शादीशुदा जोड़ों को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने की जरूरत है।

कन्या : लव लाइफ में आपको संतुलन बनाने की जरूरत है। रिश्ते में ज्यादा आलोचनात्मक न हों और समाधान खोजने और रिश्ते में आगे बढ़ने के लिए इस बातचीत का रुख करें। विवाहित युगल एक दूसरे के बारे में निर्णय लेने से बचें।

तुला: हो सकता है कि हाल के दिनों में आप अपने पार्टनर के साथ कुछ जिम्मेदारियों के कारण पर्याप्त समय नहीं बिता पाए हों। इसके लिए कोई सही समय नहीं होगा इसलिए आज ही मिलें और एक दूसरे की यादों को ताजा करें। अपने साथी को गले लगाएं और मुस्कान के साथ उनकी सराहना करें। 

राशिफल 7 जनवरी: मिथुन व कन्या समेत इन राशि वालों के राह के रोड़े स्वयं हट जाएंगे, ये लोग करें पीली वस्तु का दान

वृश्चिक: आपके प्रेम जीवन में आगे बढ़ने के लिए सितारे आपका साथ देंगे। हाल के दिनों में किसी व्यक्ति के प्रति आकर्षित हुए हैं तो यह समय है कि आप इसका लाभ उठाएं और अपने दिल की बात कबूल करें। लेकिन ज्यादा जोर-जबरदस्ती न करें। शादीशुदा जोड़ों को आराम की जरूरत है।

धनु : आज आपकी भावनाओं में उतार-चढ़ाव हो सकता है। एक दूसरे के साथ ईमानदार बातचीत करें और इसे सुलझाएं। विवाहित युगल को अपने पार्टनर को सरप्राइज देकर प्रभावित करना चाहिए।

मकर: आपका वर्तमान संबंध अच्छा फलता-फूलता दिख रहा है लेकिन कुछ बकाया है, चिंता जो आपको रातों की नींद हराम कर रही है। अगर आप दोनों मिल कर बात कर सकें तो मदद मिलेगी। विवाहित युगल एक दूसरे पर भरोसा करने और अपनी असुरक्षाओं को दूर करने की जरूरत है।

मकर संक्रांति पर बन रहा इस साल विशेष संयोग, जानिए इसका प्रभाव

कुंभ: अपने प्रेम जीवन में अपने उत्तर पाने के लिए आपको और अधिक जांच करने की आवश्यकता है। आपको उनके सामने उनका विश्वास जीतना होगा। विवाहित युगल को एक दूसरे का समर्थन मिलेगा।

मीन : किसी बात को लेकर अपने प्रिय को मनाने की कोशिश कर रहे होंगे। विवाहित जोड़े अपने दिन का आनंद उठाएंगे। पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा।

[ad_2]

Source link

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *