Hindustan Hindi News

[ad_1]

मेष: आप सामान्य रूप से बहुत विनम्र हैं और अपने में समझौता करने को तैयार हैं। लव लाइफ के लिए आज का दिन अनुकूल है। आप अभिनय करके भी अपने संभावित साथी को डराना नहीं चाहते। आप आक्रामक रूप से बचें।

वृषभ: आज आप सामान्य से अधिक केंद्रित रहेंगे। आप इस उम्मीद में किसी का पीछा कर रहे हैं कि उन्होंने आपको अच्छे से रिस्पॉन्स दिया है। हालांकि आप हैरान हो सकते हैं कि वे इतने अनिच्छुक क्यों हैं। अगर आप कर सकते हैं, इसे आसान बनाएं और इसे कुछ समय दें।

मिथुन : आज थोड़ा बाहर जाने का प्रयास करें, क्योंकि आपको किसी से मिलने का अवसर मिल सकता है। दूसरे व्यक्ति को जो कहना है उसे सुनने का प्रयास करने से एक सुखद शाम हो सकती है।

शनि उदय से इन राशि वालों की कुंडली में बना ‘राजयोग’, क्या लिस्ट में शामिल है आपकी राशि

कर्क: आज आप किसी कार्यक्रम के प्रभारी हो सकते हैं। किसी कार्यस्थल की मेजबानी कर सकते हैं। किसी से अपने घर पर मिलें या जन्मदिन या सालगिरह मनाएं। आप अन्य कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। जब आप इसे कर रहे हों तो बस एक अच्छा समय बिताना याद रखें। अपने प्रियजनों के साथ और आराम करने के लिए कुछ समय निकालें।

सिंह: पिछले कुछ दिनों में आपको अपने बारे में कुछ अनपेक्षित अंतर्दृष्टि प्राप्त हो सकती है। अपने करीबी लोगों के साथ अपने संबंधों से सीखना चाहिए। कुछ लोग शायद आपके बारे में  व्यक्तित्व बदलना चाहते हैं। अपनी लव लाइफ में सफलता प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं।

कन्या: अगर आप अविवाहित हैं तो कोई बात नहीं। आप रोमांस की दुनिया का पता लगाने के लायक हैं। कई क्षेत्रों के लोगों से मिलने के इस अवसर का लाभ उठाएं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें काम नहीं करती हैं क्योंकि वे उस आग को फिर से जगा देंगे जो निष्क्रिय हो गई है। इसका लाभ उठाएं।

तुला: आज संभव है कि कोई आपसे पूछेगा और यह एक दिल को छू लेने वाला आश्चर्य होगा। याद रखें कि यह एक शानदार समय होने वाला है, और इसका पूरा आनंद लें। आप शायद कुछ मनोरंजन की भी उम्मीद कर सकते हैं। इसलिए अपने साथ लाना न भूलें। इसे प्रवाह करने दें।

वृश्चिक : अपने आकर्षण के कारण आज आप विपरीत लिंग के लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। आप आज आपके रास्ते में आने वाले किसी समझदार दिखने वाले लोगों को मिल सकता है। दोस्तों के साथ बाहर जाने और आनंद लेने के इन अवसरों का लाभ उठाएं। शर्मीला होना आपको पसंदीदा बना देगा।

राशिफल 8 मार्च: इन 3 राशि वालों लग सकती है चोट, वृषभ समेत ये राशि वाले अज्ञात भय से हो सकते हैं परेशान

धनु: इस बात की प्रबल संभावना है कि आपका रोमांटिक जीवन जल्द ही नाटकीय मोड़ ले सकता है। आज आपकी किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। अपने आप को तैयार करें और इसे पूरी तरह से स्वीकार करें क्योंकि यह वही है जिसे आप संरेखित कर रहे हैं। आपके प्रियजन भी आपके साथ रहेंगे।

मकर : आपके भीतर की बेचैनी किसी गंभीर बात का संकेत हो सकती है। सर्वश्रेष्ठ से कम किसी चीज के लिए समझौता न करें। हमेशा इस बात पर ध्यान दें कि आपका मन क्या कहता है कि जब आपका पसंदीदा व्यक्ति आपको दिखाई देता है और जब वह नहीं दिखाई देता है।

कुंभ: अपने प्रियजनों के साथ संबंधों की रक्षा और उन्हें बेहतर बनाने के लिए आज का दिन शानदार है। अगर आप अपने घर को एक बेहतर जगह बनाना चाहते हैं, तो इस शानदार अवसर का लाभ उठाएं। एक योजना बनाएं और अपने आप को उन वस्तुओं से घेरें जो आपको प्रोत्साहित करें। अपने प्रियजनों के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करें।

करियर राशिफल 8 मार्च: कार्यस्थल पर इन 2 राशि वालों को मिल सकती है सहकर्मियों से चुनौती, पढ़ें 12 राशियों का हाल

मीन: आज के दिन को आप जिस मुकाम की तलाश कर रहे हैं, उसे खोजने के लिए समय का इस्तेमाल करें। यह समय अपनी चीजों को सामने रखना है। स्वस्थ संबंध बनाने के लिए आपको अपनी जरूरतों को पहले रखना चाहिए और उनकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। फिलहाल दूसरों से प्रभावित न हों।

[ad_2]

Source link

If you like it, share it.
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *