Hindustan Hindi News

[ad_1]

मेष: आज वातावरण में रोमांस है। आपके समर्पण के साथ आपकी संवेदनशीलता आपको किसी भी बातचीत या अपने प्रिय व्यक्ति से मिलने में बहुत दूर ले जाएगी। रोमांस का स्तर बहुत अच्छा है, इसलिए स्नेह का कोई भी प्रदर्शन आपको निराश नहीं करेगा। जब तक आप कुछ कल्पना छिड़कते हैं, तब तक दूसरा व्यक्ति आपके सतर्क दृष्टिकोण की सराहना करेगा।

वृष: आज आप भाग्य में सुधार की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि आपको उन्हें अपने आत्मविश्वास से अभिभूत नहीं करना चाहिए। आपके भीतर एक जबरदस्त एनर्जी है जो आपको कार्रवाई करने के लिए प्रेरित कर रही है। सावधान रहें कि यह आपके जीवन को इस हद तक ले जाने न दे कि यह अन्य लोगों को भी कंट्रोल करता है। आपको पता नहीं है कि आपकी उपस्थिति का दूसरों पर कितना बड़ा प्रभाव पड़ता है, इसलिए सावधान रहें।

करियर राशिफल 9 नवंबर: इन राशि वालों के नौकरी बदलने का आ गया समय, ये लोग रहें शांत

मिथुन : आप कभी-कभी थोड़े ज्यादा निर्णय लेने वाले भी हो सकते हैं। आप अपने स्वयं के कार्यों पर एक बहुत ही आलोचनात्मक और सटीक दृष्टिकोण रखते हैं। इसके विपरीत, आप अपने महत्वपूर्ण दूसरे की मांग के समान ही हो सकते हैं। आज आप अपने आप को किसी प्रियजन की कमियों के बारे में सोच सकते हैं। स्थिति की गंभीरता को बढ़ा-चढ़ाकर पेश न करें। इस बारे में सोचें कि आप जिन मुद्दों का सामना कर रहे हैं वे वास्तव में कितने महत्वपूर्ण हैं और फिर कॉल करें।

कर्क: आज की व्यवस्था कुछ सोची-समझी चुनौतियां लेकर आएगी और कुछ विचारशील प्रतिक्रियाओं की आवश्यकता होगी। एक-दूसरे के लिए आपके प्यार की गहराई को कोई नकार नहीं सकता है, लेकिन आपके पास अभी भी कुछ अनसुलझे मामले हैं जिन पर काम करना है। इसके लिए आपकी ओर से तालमेल की आवश्यकता है, इसलिए आप इसे टाल रहे हैं। अभी रुकिए, क्योंकि हो सकता है कि आप इस समय का आनंद लेने से खुद को रोक रहे हों।

सिंह: यह संभव है कि रहस्य की आभा जो किसी निश्चित व्यक्ति को ढंक दे, वही आपको उनकी ओर खींचे। आज आपको उनसे और ज्यादा परिचित होने का अवसर मिलेगा। उनका पूरा जीवन शक्ति के साथ फूट रहा है और आप खुद को उनके दोस्तों के घेरे में घसीटे जा रहे हैं, इस फैक्ट के बावजूद कि वे काफी संयमित और विवेकपूर्ण होने का आभास दे सकते हैं।

Rashifal 9 नवंबर: कर्क समेत इन राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार, ये लोग लाल वस्तु का करें दान

कन्या: आज आपका प्रेम जीवन ज्यादा स्थिर और स्थायी महसूस हो सकता है। अगर आप और आपका साथी वर्तमान में विवाहित हैं, तो आप कुछ लंबे समयय के लक्ष्यों पर चर्चा करना शुरू कर सकते हैं। यहां तक ​​​​कि अगर आपकी शादी नहीं हुई है, तो आप और आपके महत्वपूर्ण अन्य इस विचार के साथ आ सकते हैं कि आप दोनों एक साथ हैं। अगर आप अविवाहित हैं, तो आपसे बड़ा कोई व्यक्ति स्पॉटलाइट को दिखा सकता है और चुरा सकता है।

तुला: आपका रोमांटिक जीवन अब आपका ध्यान आकर्षित करेगा। आप दोनों आज अपने दोस्तों और परिवार की चौकस निगाहों से दूर कुछ शांत, क्वालिटी टाइम एक साथ बिताना चाहते हैं। अपने महत्वपूर्ण दूसरे के करीब महसूस करने के लिए अपने दिन में कुछ मिनट निकालें, भले ही वह फोन पर कुछ सुखदायक शब्दों का आदान-प्रदान करके ही क्यों न हो। आपने जो अनुभव किया है उसे कभी नहीं भुलाया जा सकेगा।

वृश्चिक: आज आप स्पष्ट रूप से सोच रहे होंगे और अन्य लोग आपकी टिप्पणियों पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देंगे। आपसे मिलने वाला हर व्यक्ति आपकी मुस्कराहट से प्रसन्न होगा। अपनी भावनाओं को उन लोगों के सामने व्यक्त करें जिन्हें उन्हें अनुभव करने की आवश्यकता है। उन लोगों पर ध्यान दें जिनकी आप परवाह करते हैं। वह सब दया और उदारता अपने भीतर मत रखो। वर्तमान में अपने जीवन के प्यार से मिलने का यह आपका सबसे आशाजनक अवसर है।

धनु: आज आप अपने प्रेमी के साथ एक गहरा जुड़ाव महसूस करेंगे और भावनाओं की एक बड़ी रेंज महसूस करेंगे। आप दोनों को किसी विषय पर अपने विचार और भावनाओं को शेयर करने का अवसर मिलेगा। आज आपने जिस तरह से एक चुनौतीपूर्ण परिदृश्य को संभाला, उस पर आपको गर्व होगा। अगर आप इस अवसर का उपयोग इस बारे में बात करने के लिए करते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं, तो यह आपके संबंध को बहुत मजबूत करेगा।

मकर: आज आपको अपने रोमांटिक जीवन में एकरसता और उबाऊपन की अनुमति देने से बचना चाहिए। आपको कुछ नए विचारों के साथ अपने रिश्ते में चिंगारी वापस लाने का प्रयास करना चाहिए। ऐसा लगता है कि आप और आपके प्रेमी ने हाल ही में एक बाधा दी है और इसका आपके रिश्ते पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। अपने कल्पनाशील कौशल को अभी अपनी साझेदारी में उपयोग करें और इसे विकसित होते हुए देखें।

कुंभ: आज का दिन अच्छा है क्योंकि यह वह दिन है जब आपके जीवन में प्यार का आगमन होता है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह एक नई प्रेम रुचि को खोजने का एक अच्छा समय है। यहां तक ​​​​कि अगर रोमांस हमेशा के लिए नहीं रहता है और एक गंभीर प्रतिबद्धता की तुलना में एक आकस्मिक प्रेम प्रसंग बन जाता है, तो कम से कम आपके पास वापस देखने और मुस्कुराने के लिए कुछ अद्भुत यादें होंगी। पहल करें और दिन को अपना बनाएं।

मीन: प्रेम और संबंधों के मामले आज आपके लिए कांटेदार हो सकते हैं। यह संभव है कि आपकी और आपके महत्वपूर्ण अन्य की प्राथमिकताएं बिल्कुल अलग हों और आप दोनों कार्य में कूदने के लिए उत्सुक हों, जबकि वे बैठकर बात करेंगे, और चीजों को एक साथ समझेंगे। तनाव बढ़ने की स्थिति में आपको समझौता करने के लिए तैयार रहना चाहिए। गर्म रुख अपनाने से मामलों में मदद नहीं मिलेगी।

[ad_2]

Source link

If you like it, share it.
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *