Hindustan Hindi News

[ad_1]

Love Horoscope Rashifal Today : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है। हर राशि की लव लाइफ, करियर और स्वभाव अलग होता है। राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है। ज्योतिषाचार्य से जानिए आज 20 अगस्त को किन राशि वालों के लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किनका दिन रहेगा शानदार। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष: आपका अवचेतन मन अभी आपके जीवन में स्थायी प्यार पाने का जवाब दे सकता है। इसके परिणामस्वरूप आपके पारस्परिक संबंधों में असुरक्षा और उलझन की भावना में वृद्धि हो सकती है। सामाजिक परेशानी से निपटने के लिए स्वयं की जांच करना और अपने आंतरिक मार्गदर्शन पर कार्य करना सबसे तेज और सबसे प्रभावी तरीका है। प्रत्येक दिन की शुरुआत में अपनी आशाओं और इच्छाओं को लिखने पर विचार करें।

वृष: जब सभी की निगाहें आप पर हों, तो आपके जीवन में प्रेम के सरल और समीचीन तरीके से आने की संभावना अधिक होती है। आपका महत्वपूर्ण अन्य आपका ध्यान आप, आपके सिद्धांतों और उन चीजों पर केंद्रित करेगा जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं। इस सेटिंग में, रोमांटिक रुचि को आकर्षित करने के लिए आपको वास्तव में केवल स्वयं होने की आवश्यकता है। इसके आगे ज्यादा काम नहीं लगता। तो, आराम करो, और प्यार को तुम्हें खोजने दो।

मिथुन: आज से आपका प्रेम जीवन एक नए, प्यारे और आरामदायक चरण में प्रवेश कर रहा है। यदि आप इस विभाग में वंचित महसूस कर रहे हैं या बुरे अनुभव हुए हैं, तो अब समय है कि आप इसे सही करें और अपनी इंद्रियों के सुखों को फिर से खोजें। कभी-कभी आप अपने काम से इतना थक जाते हैं कि खुद को पुरस्कृत करने के बारे में नहीं सोचते। प्रेम और आनंद का अनुभव करने का क्या अर्थ है, इसके बारे में अपने स्वयं के विचारों का अन्वेषण करें।

राशिफल : ग्रहों के शुभ योग से मेष, वृष, कर्क वाले मनाएंगे जश्न, धन- लाभ के प्रबल योग, पढ़ें आज का भविष्यफल

कर्क: घर पर अपनी दैनिक दिनचर्या के सबसे सांसारिक पहलू को भी बदलने से नए प्रेम अवसरों के द्वार खुल सकते हैं। यह संभव है कि आपके आराम की डिग्री का परीक्षण किया जा सकता है, और निष्कर्ष काफी रोमांचकारी हो सकते हैं। आप खोज करने में काफी अच्छे हैं, इसलिए आप इसे अभी अपना सब कुछ दे सकते हैं। सफलता पाने की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए आपको किसी विशेष स्थान पर जाने की आवश्यकता नहीं है।

सिंह : आपकी कुछ इच्छाएं आपके लिए एक पूर्ण आघात के रूप में आएंगी, और हो सकता है कि आप खुद को ऊपर और परे जाने की इच्छा रखते हों। आपके साथी के लिए आपका एक अलग पक्ष देखना एक आश्चर्यजनक आश्चर्य हो सकता है। हमेशा एक खुला दृष्टिकोण रखें कि प्यार में पड़ने का क्या मतलब है और रिश्ते में चिंगारी को जीवित रखने के लिए क्या करना चाहिए। इस तरह के सुरक्षा क्षेत्रों से बाहर कदम रखने के कई फायदे हैं।

कन्या: यह हो सकता है कि कुछ रोमांचक गतिविधियों का आनंद लेने के लिए गति में बदलाव सिर्फ वही है जो आपको अपने रिश्ते में चिंगारी को फिर से जगाने के लिए चाहिए। आज आपके पास अपने प्रेम जीवन को बढ़ाने के लिए उपन्यास और साहसिक सुझावों का खजाना होगा। समूह फिटनेस क्लास में शामिल होने से अकेले और अकेले लोगों से मिलने में मदद मिल सकती है। उन फील-गुड लव फेरोमोन को रिलीज करने के लिए, आपको आज पसीना बहाने की जरूरत है।

तुला: किसी अन्य व्यक्ति को यह बताने का कोई बेहतर तरीका नहीं है कि आप उनकी परवाह करते हैं और उनकी चिंता करते हैं, उनकी ज़रूरतों को पूरा करने और उन्हें देने से बेहतर कोई तरीका नहीं है। अब उन चीजों पर ध्यान देने का एक अच्छा क्षण है जो लोगों को असहज करती हैं लेकिन महत्वपूर्ण हैं। आपके लिए उपलब्ध विभिन्न विकल्पों की जांच करें जो न केवल वर्तमान में बल्कि आने वाले वर्षों में भी आपके प्रियजनों की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे।

वृश्चिक: जब आप जानते हैं कि आपको वह मिल गया है जिसके साथ आप हमेशा के लिए रहना चाहते हैं, या जब आपको विपरीत परिस्थितियों में ले जाने के लिए प्यार की क्षमता पर विश्वास है, तो यह निर्णय लेना महत्वपूर्ण है कि आप एक साथ रहेंगे चाहे कुछ भी हो। चूंकि यह मामला है, आप एक प्यार करने वाले, देखभाल करने वाले और भरोसेमंद साथी बनने के लिए और अपने बंधन को मजबूत करने वाले तरीके से जुड़ने का प्रयास करने के लिए और भी अधिक दृढ़ होंगे।

धनु: जब आप अपनी जरूरतों को प्राथमिकता देते हैं, तो आप अपने आसपास के लोगों की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होते हैं। अभी अपने साथी के साथ कुछ नई दिनचर्या विकसित करने का एक शानदार अवसर है। उदाहरण के लिए नेतृत्व करें यदि आपका साथी आपके साथ चलने या कसरत करने जैसी स्वस्थ गतिविधियों में रूचि नहीं रखता है। इस तथ्य के साथ आएं कि आप अकेले इन गतिविधियों को सुरक्षित रूप से कर सकते हैं, लेकिन केवल इसलिए कि आप चाहते हैं।

Shukra Gochar 2022: 31 अगस्त तक ये राशियां हो सकती हैं मालामाल, शुक्रदेव की रहेगी असीम कृपा

मकर : आज आप आकर्षक प्रेम को हवा सा महसूस करेंगे। अपने प्यारे व्यवहार के कारण, आप जो चाहते हैं उसे प्राप्त करने में आप सफल होंगे। आप किसी नए व्यक्ति को जानने और उनके साथ रोमांटिक संबंध शुरू करने की संभावना के बारे में वास्तव में उत्साहित हैं। यदि आपने अभी-अभी महसूस किया है कि आपके जीवन में हाल ही में एक नया महत्वपूर्ण व्यक्ति आया है, तो आपको उनके साथ अधिक से अधिक समय बिताने की कोशिश करनी चाहिए।

कुंभ: इस समय आप अपने रोमांटिक जीवन में काफी सामंजस्य का अनुभव कर रहे हैं, जिसका आप सबसे ज्यादा आनंद ले रहे हैं। अपने परिवार का आनंद लें क्योंकि वे हमेशा आपके लिए रहेंगे और हमेशा आपकी गहराई से देखभाल करेंगे। अपने ताश के पत्ते निकाल लें, क्योंकि यह कुछ मौज-मस्ती करने का समय है, और आप सभी के बीच खूब हंसी-मजाक होगा।

मीन: अगर आप अकेलापन महसूस कर रहे हैं तो जान लें कि आज का दिन अच्छा है क्योंकि प्यार आपको मिल सकता है। लेकिन इसका अधिकतम लाभ उठाना आप पर निर्भर है। आप कभी नहीं जानते कि आपकी कल्पनाओं का व्यक्ति आपके जीवन में कब प्रवेश करेगा। यदि यह व्यक्ति सहकर्मी या टीम का सदस्य है, तो आपको रोमांस को गुप्त रखने की आवश्यकता है अन्यथा यह आपकी प्रतिष्ठा को प्रभावित कर सकता है। यदि आप इसकी क्षमता में विश्वास करते हैं तो आपको संबंध को जीवित रखने का प्रयास करना चाहिए।

[ad_2]

Source link

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *