Hindustan Hindi News

[ad_1]

Love Horoscope Rashifal Today : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है। हर राशि की लव लाइफ, करियर और स्वभाव अलग होता है। राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है। ज्योतिषाचार्य से जानिए आज 23 जुलाई को किन राशि वालों के लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किनका दिन रहेगा शानदार। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष: आज आप अपने प्रियजनों को चीजों को अपने तरीके से देखने के लिए मनाने की कोशिश करेंगे। चीजों को उनके साथ अधिक सौहार्दपूर्ण स्तर पर रखें, हो सकता है कि आप एक कदम पीछे हटना चाहें। आज साथी के साथ दिल से दिल की बातचीत करना वाकई फायदेमंद होगा।

वृषभ राशि: अगर आप किसी की तलाश में हैं तो आपको मौका मिल सकता है। बातचीत लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते की शुरुआत हो सकती है। मानसिक स्तर पर जुड़ने की भावना हो जो आपको सबसे पहले साथ लाएगी। कुछ बातचीत के बाद आपका मामला गंभीर हो सकता है।

मिथुन: आपके खराब रिश्ते में रहने की संभावना ज्यादा है। जो आपको पूरा अस्तित्व छोड़ने के लिए कह रहे हैं। आपको खुद के प्रति दयालु होना सीखने की जरूरत है और अगर ऐसा है तो खुद को बढ़ने और बदलने का मौका देना चाहिए।

कर्क: अपनी सबसे कमजोर भावनाओं तक पहुंचने के लिए अपने भीतर की खोज करें। रिश्ते में कठिनाई सामना करने वाले लोगों को बातचीत करनी चाहिए। बस एक छोटे से प्रयास से आप अपने रिश्ते में महत्वपूर्ण सुधार कर सकते हैं। 

सिंह: आज आप अपने बारे में थोड़ा अनिश्चित महसूस कर सकते हैं, खासकर जब बात दिल के मामलों की हो। आपके संदेह तर्कहीन नहीं हैं, इसलिए अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें। अपने आप पर इतना शक न करें कि आप अपने जीवन में प्रगति करने में असमर्थ हैं।

कन्या: रोमांटिक यात्रा के लिए दिन आदर्श है। अपने साथी के साथ यात्रा करना सफल साबित हो सकता है। आपको प्रकृति के करीब रहने का आनंद मिल सकता है। आप दोनों एक साथ लंबी पैदल यात्रा पर जाने का आनंद ले सकते हैं। 

तुला: आप अपने साथी के साथ अपने विचारों और भावनाओं को सीधे और ईमानदार तरीके से प्रदर्शित करने का प्रयास करें। इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। आपके प्रयास भविष्य में लाभांश का भुगतान करेंगे अगर आपके प्रियजन को पता चलता है कि आप उनकी कितनी परवाह करते हैं।

वृश्चिक: लव बर्ड्स के लिए आज चीजें बेहतर दिख रही हैं। आपने हाल ही में अपने साथी के साथ कुछ अच्छे पल साझा किए हैं। इस पर विचार कर सकते हैं कि आप अपने बंधन को कैसे सुधार सकते हैं। अगर आप वास्तव में प्यार में हैं, तो आप हमेशा चाहते हैं कि दूसरा व्यक्ति खुश रहे तो उनके साथ खूबसूरत पल शेयर करें।

धनु: अपने प्रिय को यह दिखाने के लिए रचनात्मक तरीके से आने की कोशिश करें कि आप उसकी कितनी परवाह करते हैं। परिणामस्वरूप वे सराहना महसूस करेंगे। खुद को पेश करने वाले अवसरों को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए। आप अपने साथी को उपहार देना चाह सकते हैं। वे इसकी सराहना करेंगे।

मकर: आज किसी दिलचस्प व्यक्ति से मुलाकात होने की प्रबल संभावना है। हालांकि इससे सावधान रहें क्योंकि वे बस टूटने के बाद एक सांत्वना संबंध की तलाश में हो सकते हैं। किसी को जानना ठीक है, लेकिन पहले एक प्रतिबद्ध रिश्ते में शामिल न हों।

कुंभ: कभी-कभी किसी के लिए अपनी भावनाओं की तीव्रता से निपटना मुश्किल हो सकता है। दूसरे व्यक्ति के लिए धैर्य और बिना शर्त प्यार में भी एक सबक है। आप आज देखेंगे कि साथी की भावनाएं कितनी तीव्र होती जा रही हैं। अपने साथी को अपने पास वापस आने का मौका दें। रिश्ते में सुधार होगा।

मीन राशि: क्या आप इस बात से चिंतित हैं कि आप अपने वर्तमान संबंध से बेहतर हैं? अगर ऐसा है, तो शायद आपके लिए अविवाहित रहना ही सबसे अच्छा है। दूसरे व्यक्ति के लिए अगर आप सोच रहे हैं तो यह उचित नहीं है। 

 

[ad_2]

Source link

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *