Hindustan Hindi News


Weekly Horoscope Taurus: वृषभ राशि के जातकों के व्यवसाय के लिए यह एक महत्वपूर्ण सप्ताह है और वे कुछ कठिन निर्णय ले सकते हैं। साप्ताहिक ज्योतिषीय भविष्यवाणी कहती है कि आपकी योजना और जांच-पड़ताल फलदायी परिणाम दे सकती है। इस सप्ताह आपकी ओर से थोड़े से प्रयास के साथ एक सम्मानजनक राशि अर्जित करना शुरू करने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में बेहतरी के लिए बदलाव हो सकते हैं।

25 दिसंबर तक मेष राशि वालों को मिल सकती है उच्च स्तर की जिम्मेदारी, जानें कैसा रहेगा यह सप्ताह

आपके वरिष्ठ आपके काम से प्रसन्न भी हो सकते हैं। आप इस सप्ताह काम के खेल में आगे हैं, इसलिए अपने उन सहकर्मियों की सहायता करना सुनिश्चित करें जो पिछड़ रहे हैं। आपके प्रियजन आपके ध्यान और ऊर्जा का कुछ उपयोग कर सकते हैं। किसी भी सूरत में उनकी उपेक्षा न करें। वहीं दूसरी ओर आपको अपने प्रेम संबंधों में उम्मीद की रोशनी नजर आ सकती है। आप में से कुछ लोगों के लिए जल्द ही शादी की घंटी बज सकती है। अगर आप परिणाम का जोखिम नहीं उठा सकते तो अचल संपत्ति के लेन-देन में शामिल न हों। वृष राशि के छात्रों को कोई प्रतियोगी परीक्षा देने से लाभ हो सकता है।

वृषभ राशि वालों की इस सप्ताह की आर्थिक स्थिति-

आर्थिक दृष्टि से वृषभ राशि के जातकों को कम कठिनाई के साथ व्यवसाय शुरू करने में सक्षम होना चाहिए। बहरहाल आपको भविष्य में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। 

वृषभ राशि वालों की इस सप्ताह की पारिवारिक स्थिति-

वृष राशि के जातक बाहर जाते हैं और जीवन को पूरी तरह से सराहते हैं। दूसरे लोग आपके द्वारा छोड़ी जाने वाली शांति और सहजता के प्रति आकर्षित हुए बिना नहीं रह सकते, इसलिए मस्ती में शामिल होने से न शर्माएं। किसी पुराने दोस्त से मिलने जाएं।

नए साल में कर्म प्रधान ग्रह केतु से इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ, देखें क्या आपकी राशि भी है शामिल

वृषभ राशि का करियर इस सप्ताह-

अगर आप अपने पेशेवर जीवन में बदलाव करना चाहते हैं, तो ऐसा करने के लिए अभी बहुत अच्छा समय है। ये वैकल्पिक विकल्प फलदायी साबित हो सकते हैं। पूरी संभावना है कि आप उनसे कुछ उपयोगी हासिल करेंगे। अपना सिर नीचे रखना और अपनी वर्तमान नौकरी में कड़ी मेहनत करना एक अच्छा दांव है।

वृषभ राशि का स्वास्थ्य इस सप्ताह-

वृष राशि के जातकों के लिए एक लंबा और स्वस्थ जीवन जीने के लिए नियमित व्यायाम के माध्यम से शरीर को ऊर्जावान बनाना बहुत जरूरी है। अभी आप जो जबरदस्त प्रेरणा महसूस कर रहे हैं, उसे बर्बाद करना एक भयानक गलती होगी। अपनी तंदुरूस्ती को बढ़ाने के लिए सॉना या अरोमाथेरेपी आजमाएं।

वृष लव लाइफ इस सप्ताह-

वृष राशि के जातक और उनके साथी एक एक रोमांटिक शाम बिता सकते हैं। यदि आप और आपका साथी अपने मतभेदों को सुलझा सकते हैं और एक दूसरे की भावनात्मक जरूरतों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, तो आप अपने संबंध को मजबूत करने में सक्षम हो सकते हैं।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : भूरा



Source link

If you like it, share it.
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × 5 =