आर्थिक राशिफल 27 दिसंबर: वृष, मिथुन, कर्क, कन्या और मकर राशिवालों को आज धन लाभ की उम्मीद, जानिए बिजनेस और नौकरी से जुड़े कार्यों का शुभ समय

[ad_1]

Finance Horoscope 27 December Arthik rashifal : चंद्रमा आज कन्या राशि (बुध द्वारा शासित) में रहेगा। यह हस्त नक्षत्र (चंद्रमा द्वारा शासित) में स्थित रहेगा। कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि आज शाम 7:28 बजे तक रहेगी जो व्यापार, सरकारी कार्यों और अन्य आर्थिक लेनदेन के लिए अनुकूल है। 

वृष, मिथुन, कर्क, कन्या और मकर राशि के लोगों को व्यापार और धन के मामलों के लिए आज का दिन फलदायी रहने की उम्मीद है। मेष, सिंह और कुंभ राशिवाले लोग मौजूदा निवेश की समीक्षा करने और भविष्य के लिए योजना बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। इन लोगों को कोई भी गैरजरूरी रिस्क नहीं लेना चाहिए। तुला, वृश्चिक, धनु और मीन राशि के लोगों राशि के लोगों को नीचे दिए गए शुभ समय के अनुसार अपने दिन की योजना बनाने की आवश्यकता होगी। 

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:
व्यावसायिक बैठकें: ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर अनुबंधों या दस्तावेजों की शुरुआत सुबह 9:50 से 11:04 बजे तक या शाम को 3 बजे से 4 बजे के बीच की जानी चाहिए।

प्रशिक्षण और भर्ती : यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो यह योजना दोपहर 02:55 से शाम 04:10 बजे के बीच बनानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश को दोपहर 11:05 बजे से दोपहर 12:420 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: कोई भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा दोपहर 1:40 बजे से दोपहर 02:50 बजे के बीच की जानी चाहिए।

निवेश: सुबह 08:32 बजे से 09:48 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। इस दौरान राहुकाल रहेगा। इस अवधि के दौरान सभी वित्तीय निर्णयों से भी बचना चाहिए।

शेयर बाजार: मेष, सिंह, धनु और कुंभ राशि वालों को आज शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी राशियों के खरीदने/बेचने का शुभ मुहूर्त प्रातः 10:40 बजे से दोपहर 12:05 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें दोपहर 12:25 बजे से 01:35 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: दोपहर बाद 02:55 बजे से शाम 05:10 बजे तक की अवधि किसी भी काम को शुरू करने के लिए शुभ है।

[ad_2]

Source link

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *