Hindustan Hindi News

[ad_1]

Manik Gemstone Benefits: कई बार आपने भी गौर किया होगा कि तमाम कोशिशों और कड़ी मेहनत के बाद भी लोग सफल मुकाम हासिल नहीं कर पाते हैं, जिनके वे हकदार होते हैं। कहा जाता है कि जीवन में तरक्की पाने के लिए व्यक्ति की मेहनत के साथ-साथ किस्मत का भी साथ होना जरूरी है। ज्योतिष शास्त्र में नौकरी में तरक्की पाने के लिए कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिनका पालन करके सफलता हासिल की जा सकती है। ज्योतिष शास्त्र में रत्नों का काफी महत्व है। सही रत्नों को धारण करने से व्यक्ति की किस्मत पलट सकती है।

नौकरी में तरक्की के लिए पहनें ये रत्न- अलग-अलग परिस्थितियों में अलग-अलग रत्न को पहनने की सलाह दी जाती है। अगर आप नौकरी संबंधित परेशानी का सामना कर रहे हैं तो सभी रत्न आपके लिए लाभकारी साबित नहीं होंगे। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, अगर आप अपनी जॉब प्रोफाइल से संतुष्ट नहीं हैं और तरक्की पाना चाहते हैं तो माणिक्य रत्न आपके लिए मददगार साबित हो सकता है।

जुलाई तक इन 3 राशि वालों पर रहेगी बुधदेव की विशेष कृपा, नौकरी में तरक्की के साथ बन रहे धन लाभ के प्रबल योग

खून संबंधित रोगों से मुक्ति दिलाता है ये रत्न- माणिक्य रत्न को सूर्य का रत्न माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, माणिक्य रत्न पहनने वाले व्यक्ति में सूर्य की तरह तेज का वास होगा और साहस में जबरदस्त बढ़ोतरी होती है। इसके अलावा नौकरी में तरक्की के लिए इस रत्न को बेहद लाभकारी माना गया है। माणिक्य रत्न शरीर में खून से संबंधित परेशानियों को दूर करने में भी मदद करता है। हालांकि ध्यान रखें कि किसी ज्योतिषी की सलाह लेने के बाद ही इस रत्न को पहनें।

संबंधित खबरें

रत्न ज्योतिष की सलाह से करें धारण- किसी भी रत्न को धारण करने से पहले जानकार या ज्योतिष की सलाह जरूर लेनी चाहिए। अगर आप जीवन में किसी तरह की मुश्किलों का सामना कर रहे हैं तो ज्योतिष की सलाह पर रत्न धारण करना चाहिए।

इस मायावी ग्रह के प्रभाव से इन राशि वालों की चमक जाती है रातों-रात किस्मत, देखें लिस्ट

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

[ad_2]

Source link

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *