आर्थिक राशिफल 10 जनवरी: मिथुन, तुला समेत ये लोग न लें कोई आर्थिक रिस्क, इन राशियों के लिए दिन रहेगा भाग्यशाली

[ad_1]

आज चंद्रमा मेष राशि (मंगल द्वारा शासित) में सुबह 8:50 बजे के बाद होगा। अश्विनी नक्षत्र (केतु द्वारा शासित) सुबह 8:50 बजे के बाद लगेगा। इस दौरान शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि दोपहर 12:24 बजे तक और उसके बाद नवमी तिथि लग जाएगी। इस दौरान आपको ज्यादातर व्यावसायिक निर्णय लेने की योजना बनानी चाहिए और
दोपहर 12:24 बजे से पहले जरूरी काम और उसके बाद मुकदमेबाजी और प्रतिस्पर्धा से जुड़े काम पर ध्यान देना चाहिए।

आप में से मेष, वृष, सिंह, धनु और कुम्भ राशि वालों का दिन वित्तीय लेनदेन के संबंध में भाग्यशाली रहेगा। मिथुन, तुला और मकर राशि के लोगों को अपने दिन की योजना नीचे बताए गए शुभसमयानुसार बनाने की जरूरत है। कर्क, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि के लोगों को सलाह दी जाती है कि वे आज कोई जोखिम न लें।

राशिफल 10 जनवरी: इन राशि वालों का पराक्रम लाएगा रंग, रुका काम चल पड़ेगा, ये लोग पास रखें लाल वस्तु

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

व्यावसायिक बैठकें: ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर, अनुबंधों या दस्तावेजों की शुरुआत दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे के बीच की जानी चाहिए।

प्रशिक्षण और भर्ती: यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो उसी की योजना सुबह 9:55 से 11:10 बजे के बीच की जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश को सुबह 11:10 बजे से दोपहर 12:20 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: दोपहर 1:45 से दोपहर 3 बजे के बीच कोई भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा की योजना बनानी चाहिए।

निवेश: इस तरह सुबह 8:35 से 9:53 के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। इस दौरान राहुकाल रहेगा। राहुकाल के दौरान वित्तीय निर्णयों से बचना चाहिए।

शेयर बाजार: कर्क, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि वालों को आज स्टॉक ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी  राशि वालों के लिए खरीदने/बेचने का शुभ समय प्रातः 09:35 से 11:45 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें दोपहर 12:30 बजे से दोपहर 1:45 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: शाम 4 बजे से शाम 5:30 बजे तक की अवधि कोई भी नया काम शुरू करने के लिए शुभ है।

[ad_2]

Source link

If you like it, share it.
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *