Hindustan Hindi News

[ad_1]

मेष: हवा में सामंजस्य का भाव रहेगा। ऐसा लगता है कि आप और आपके प्रियजन एक-दूसरे का आनंद ले रहे हैं। अगर हाल में ही आपके रिश्ते में कोई परेशानी आई है, तो उसका समाधान खोजने की कोशिश करें। यह भविष्य के लिए आपकी योजनाओं के बारे में सोचने का बहुत अच्छा समय है।

वृष: भले ही आपको अतीत में प्यार के साथ बुरे अनुभव हुए हों, फिर भी आप आज भी आनंद का अनुभव करेंगे। विवाहित जोड़े एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेंगे। आपने आप दोनों को बिना शर्त स्वीकार किया है।

मिथुन: अपने साथी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेग। एक-दूसरे बारे में बात करने का अच्छा समय है। रिश्ते में सुधार होगा और जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे।

कर्क: भले ही आपको लगता है कि आपकी लव लाइफ कई बार नीरस है, लेकिन हर चीज का मौसम होता है। आपके रिश्ते में क्या चल रहा है, इस पर विचार करने के लिए कुछ समय निकालें।

मार्च में इन 4 राशि वालों को बन रहे गुप्त धन प्राप्ति के योग, देखें क्या शामिल है आपकी राशि

सिंह: मित्रों और परिवार के साथ मिलने का यह एक अच्छा समय है। यदि आपने लंबे समय से किसी को नहीं देखा है, उन्हें कॉल करने में संकोच न करें। अपनों के सहयोग पर भरोसा करें। ब्रेक लेने पर भी विचार कर सकते हैं।

कन्या: जब आप अपनी भावनाओं को संप्रेषित करने की बात करेंगे तो आप साथी के बारे में लीक से हटकर सोचने के लिए प्रेरित होंगे। अपने साथी को बताएं कि आप उनकी कितनी परवाह करते हैं। कुछ नया करने में हिचकिचाएं नहीं।

तुला – आज आप अपनी समस्याओं का समाधान खोजने के लिए दृढ़ संकल्प से भरे रहेंगे। आपको पता चलेगा कि आप अपनी भावनाओं के बारे में तार्किक रूप से सोचने में सक्षम हैं। एक कदम पीछे हटें और अपने वर्तमान की जांच करें। आगे बढ़ने से पहले अपने कार्यों और शब्दों के प्रभाव पर विचार करें।

वृश्चिक : कोई नया व्यक्ति आपका ध्यान आकर्षित करेगा। इस दौरान आपको अपने कार्यों को करने में कठिनाई हो सकती है। अपने काम को हमेशा सुर्खियों में रखने की कोशिश करें।

करियर राशिफल 4 मार्च: इन 3 राशि वालों को कार्यस्थल पर देना पड़ सकता है स्पष्टीकरण, पढ़ें 12 राशियों का हाल

धनु: आज किसी अन्य मित्र से अनपेक्षित संचार से आपको आश्चर्य हो सकता है। इस दौरान आप अपने प्यार को कबूल कर सकते हैं। इस रिश्ते की संभावनाएं असीमित हैं। एक मौका लें और पता करें कि यह आपको कहां ले जा सकता है।

मकर: आज आपके ऑफिस में सारी कार्रवाई होगी। आपके कार्यक्षेत्र के लिए अनुपयुक्त है। कुछ चीजों का आदान-प्रदान करने या इसमें शामिल होने के बहाने के रूप में कार्य का उपयोग करें। अपनी सीमाओं को फिलहाल पार न करें।

कुंभ : लव लाइफ में खुद के भविष्य में निवेश करें। जब आप दूसरों के बारे में बात करते हैं तो हो सकता है कि वे उस स्थिति से संबंधित न हों। प्यार एक पहेली है जो सिर्फ आप ही हल कर सकते हैं। अपने आप को करीब से देखें और अपने स्वयं के उत्तर खोजें।

6 अप्रैल तक इन 4 राशि वालों का जगेगा सोया भाग्य, सूर्य के समान चमकेंगे सितारे

मीन : आपको अपने भावनात्मक रूप से विराम लगाना चाहिए। आप खुद से सवाल कर सकते हैं कि क्या आपको किसी के साथ इतनी सख्ती से पेश आना चाहिए था। जिससे आप हाल ही में मिले थे। अगले कुछ दिन सावधानी बरतने के लिए महत्वपूर्ण हैं। 

 

[ad_2]

Source link

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *