आर्थिक राशिफल 21 दिसंबर: मिथुन और तुला समेत इन 5 राशि वालों के लिए समय शुभ, ये लोग न लें आर्थिक रिस्क

[ad_1]

आज चंद्रमा मिथुन राशि (बुध द्वारा शासित) में दोपहर 3:47 बजे तक रहेगा। इस दौरान पुनर्वसु नक्षत्र (बृहस्पति द्वारा शासित) होगा। कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि दोपहर 2:53 बजे तक चलेगी और तृतीया तिथि इसके बाद शुरू हो जाएगी। इन दोनों तिथियों को धन से संबंधित मामलों के लिए शुभ माना जाता है।

ज्योतिषाचार्य नीरज धनखड़ के अनुसार, मिथुन, तुला, वृश्चिक, धनु और कुंभ राशि के लोग बिजनेस से जुड़ी योजनाओं में आगे बढ़ सकते हैं। मेष, वृष, कर्क और सिंह राशि के लोगों को अपने दिन की योजना के नीचे बताए गए शुभ समयानुसार बनाने की आवश्यकता है। आप में से कन्या, मकर और मीन राशि वालों को कोई भी नया कार्य करने से दूर रहना चाहिए।

राशिफल 21 दिसंबर: कर्क और वृश्चिक समेत ये राशि वाले थोड़ा बचकर पार करें समय, ये लोग करें लाल वस्तु का दान

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

व्यावसायिक बैठकें: ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर अनुबंधों या दस्तावेजों की शुरुआत सुबह 11:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे के बीच की जानी चाहिए।

प्रशिक्षण और भर्ती: यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो दोपहर 12 बजे से दोपहर 1:30 बजे के बीच की योजना बनाई जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश शाम 4:10 बजे से शाम 5:20 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: कोई भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा सुबह 9:45 से 11 बजे के बीच की योजना बनानी चाहिए।

निवेश: दोपहर 2:51 बजे से शाम 4:07 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। इस दौरान राहुकाल रहेगा। ज्योतिष शास्त्र में राहुकाल के दौरान पैसों से संबंधित फैसले लेने से बचना चाहिए। 

शेयर बाजार: कन्या, मकर और मीन राशि वालों को आज शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। अन्य राशियों के लिए क्रय-विक्रय का शुभ मुहूर्त प्रातः 09:55 बजे से दोपहर 12:05 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें सुबह 8:30 से 9:45 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: दोपहर 2:55 बजे से शाम 4 बजे तक की अवधि कोई भी नया काम शुरू करने के लिए शुभ है।
 

[ad_2]

Source link

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *