Hindustan Hindi News

[ad_1]

मेष: ऐसा लगता है कि पिछले कुछ समय से आपके रिश्ते में खटास आ रही है। हो सकता है कि आप अपने साथी से दूर जाने का विचार कर रहे हों। अभी तर्कहीन मत बनो और कोई भी आखिरी फैसला लेने से पहले विचार करें। कॉल करते समय सही रास्ते पर चलें और खुद को शांत रखें।

वृषभ: अपने रिश्ते पर थोड़ा ध्यान दें। जब प्यार की बाच आती है तो, अपने अच्छे भाग्य का अधिकतम लाभ उठाएं। पार्टनर के प्रति प्यार दिखाने का यह सही दिन है। अपने साथी को रिलैक्स महसूस कराएं और आप इस काम को करते समय आनंद उठाएंगे। आप दोनों को एक साथ समय बिताना अच्छा लगेगा, इसलिए इसका अधिकतम लाभ उठाएं।

करियर राशिफल 2 मई: इन राशियों के जातक सहकर्मियों से रहें सावधान, ज्योतिषाचार्य से जानें आज का राशिफल

मिथुन: इस अवसर का लाभ उठाकर अपने साथी के साथ अपनी भावनाओं पर खुलकर चर्चा करें; इससे आपको भविष्य में लाभ मिलेगा। आप और आपका साथी एक दूसरे को जानना चाहेंगे। समय बिताने की प्रक्रिया में आप दोनों एक-दूसरे से जानना चाहेंगे कि आपने नया क्या खोजा।

संबंधित खबरें

कर्क: शायद आपने देखा है कि आपका स्वभाव कुछ ऐसा है कि आप सामने कुछ भी कह देते हैं। लेकिन आपको जीवन में बाद में पछताना पड़ सकता है। आपका नकारात्मक रवैया जल्दी से दूर हो जाता है, लेकिन आपकी कुछ कठोर बातें लंबे समय तक चलती रहती हैं। अगर आपके पास कुछ अच्छा नहीं है तो कुछ न कहें। सफलता के लिए दबाव में शांत रहने की क्षमता जरूरी है।

सिंह: आप गलत लव पार्टनर को चुनने के पुराने पैटर्न में वापस नहीं जाना चाहते हैं, इसलिए सतर्क रहें कि आप क्या चुनते हैं। सुनिश्चित करने के लिए अपने कनेक्शन की जांच करें कि यह वास्तव में आपके सही है या नहीं। अपनी दीर्घकालिक खुशी को ध्यान में रखें और आपके द्वारा सही साथी चुनने की अधिक संभावना होगी। उन लोगों से बचें जो पहले आकर्षक लगते हैं लेकिन फिर आपके साथ बुरा व्यवहार करते हैं।

कन्या: अपने पुराने रिश्ते को नया जीवन दें। आपको और आपके साथी को रिश्ते से थोड़ा ब्रेक लेकर कुछ नया करना लाभकारी हो सकता है। रोमांच और उत्साह अद्भुत काम करेगा। अगर आप प्यार की तलाश में हैं, तो कुछ नया करने की कोशिश करें जो आपकी रुचि को भी बढ़ाए।

तुला: अगर आप अपनी पसंद के व्यक्ति को प्रपोज करना चाहते हैं तो इसे धीरे-धीरे करें। भले ही यह धीरे-धीरे प्रक्रिया चलेगी, लेकिन अपनी नजर भविष्य की ओर रखें। यह कहना सही होगा कि आपको सफलता मिलेगी, लेकिन इसमें समय लग सकता है। फिलहाल उस व्यक्ति के संपर्क में रहें और बातचीत करते रहें।

राशिफल 2 मई: ग्रहों की स्थिति आपके लिए अच्छी या खराब, एक क्लिक में पंडितजी से जानें राशिफल

वृश्चिक: जब प्यार की बात आती है, तो यह पता लगाना होता है कि आप रिश्ते से क्या चाहते हैं। यह स्पष्ट करें कि आप किसी खास व्यक्ति के साथ साझेदारी में क्यों रहना चाहते हैं। भले ही वह कितना भी आकर्षक क्यों न हो, लेकिन ध्यान रहे कि आकर्षण लंबे समय तक नहीं चलेगा। 

धनु: कुछ जरूरी कामों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए आपको रोमांस और प्यार को अगले कुछ दिनों तक रोकना पड़ सकता है। यह समय उन कामों के लिए संवेदनशील है। अपने साथी के लिए अन्य तरीकों से समय निकालें, जैसे फोन या इंटरनेट का उपयोग करके। काम को पूरा करने के बाद पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर डेट पर जाएं।

मकर: अभी आपके मौजूदा रिश्ते के बारे में सच्चाई को उजागर करने का समय नहीं है। रिश्तेदार और परिवार के सदस्य अनजाने में ऐसी सलाह दे सकते हैं जो आपके रिश्ते के लिए बिल्कुल सही नहीं होगी। जो आपके साथ अच्छी तरह से नीचे नहीं जाएंगी। आप यह भी देख सकते हैं कि आपके माता-पिता का तरीके आपके और आपके साथी के काम नहीं आएंगे।

कुंभ: अगर आप रोमांटिक ब्लूज से गुजर रहे हैं, तो खुद को समय दें। समय बिताएं अपने दोस्तों के साथ या घर के कुछ कामों में व्यस्त रहें जिससे आपके परिवार के सदस्य खुश हों। उपलब्धि की अपनी भावना का पुनर्निर्माण करें। बहुत जल्द आपकी मुलाकात एक रहस्यमयी व्यक्ति से होगी जो मन को मोह लेगा। आपको उनके बारे में अधिक जानने में रुचि होगी।

मीन: अपने वर्तमान रिश्ते में अपने खुले दिमाग व आंखों से पॉजिटिविटी के साथ ध्यान केंद्रित करें। आप और आपका साथी एक दोराहे पर पहुंच गए हैं और एक को चुनना होगा। आप क्या चाहते हैं और इसमें कितना समय और मेहनत लगेगी, इस बारे में एक-दूसरे के साथ पारदर्शी रहें।

[ad_2]

Source link

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *