Hindustan Hindi News

[ad_1]

मेष: आपको अपने रिश्ते से संबंधित विशिष्ट मुद्दों के बारे में किसी पेशेवर से बात करने में मदद मिल सकती है जो आपको देर से चिंता का कारण बना रहे हैं। आप अपने साथी की इस विशेषता को उच्च स्तर पर महत्व देते हैं, और परिणामस्वरूप, आप जल्दबाजी में किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहते हैं। यह संभव है कि इस वार्तालाप को करने से आपको अगले चरण निर्धारित करने में सहायता मिलेगी।

वृषभ : आज अपनी प्रवृत्ति पर ध्यान दें। इस बात की संभावना है कि आपका साथी कुछ योजना बना रहा है, जो शायद एक अच्छा विचार है। हालांकि, यह आपकी ओर से समर्पण की एक मजबूत भावना का आह्वान करता है। इसके द्वारा कनेक्शन की ताकत को अंतिम परीक्षा में रखा जाएगा। यदि आप ऐसी व्यवस्था करने के लिए तैयार हैं, तो इस योजना को अपनी स्वीकृति दें।

: सावन का दूसरा सोमवार इन 5 राशियों के लिए खास, ज्योतिषाचार्य से जानें राशिफल

मिथुन: आपका पूरा रोमांटिक जीवन धुंधला और अस्पष्ट होने का आभास देता है। आप आगे बढ़ने का इरादा रखने जा रहे हैं, लेकिन इस बात की संभावना है कि आप रास्ते से हट जाएंगे। यहां तक ​​​​कि अगर आप प्यार पर चर्चा करना चाहते हैं, तो आप यह साझा नहीं करना चाहेंगे कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं। हार मत मानो क्योंकि यह एक मूल्यवान सीखने का अनुभव हो सकता है और आपको आगे बढ़ने में मदद कर सकता है।

कर्क: एक महत्वपूर्ण विकल्प बनाने से पहले जो एक करीबी संबंध को प्रभावित करेगा, इस पर कुछ गंभीर विचार करें। यहां तक ​​​​कि अगर आपको लगता है कि आप चीजों को अलग करने का कारण जानते हैं, तो संभव है कि आपके पास इस समय आवश्यक सभी विवरण न हों। अपने आप को गुमराह मत करो; समस्या पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, अपना ध्यान कहीं और स्थानांतरित करना आपके हित में होगा।

सिंह: अभी कोई ठोस व्यवस्था करना एक अच्छा विचार नहीं हो सकता है क्योंकि आपकी भावनाएं आपके मौजूदा प्रेम साथी के अनुकूल होने से अचानक उनके प्रति बहुत कम गर्म और अस्पष्ट महसूस कर सकती हैं। आज अपने सभी लेन-देन में सच्चे और ईमानदार रहें, और मामले को थोड़ा कम भावनात्मक निवेश के साथ देखने का प्रयास करें।

कन्या: अगर आप अपने करीबी संबंधों में खामियों को दूर करने का प्रयास किए बिना उन्हें छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप देख सकते हैं कि उनमें से कुछ दरारें आज दिखाई देने लगी हैं। आपकी सबसे अच्छी कार्रवाई इन मुद्दों को जल्द से जल्द पहचानना और उनका समाधान करना होगा। बस शुरू करने से आपको हर चीज के बारे में बेहतर महसूस करने और एक निश्चित योजना के साथ आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।

करियर राशिफल 25 जुलाई: इन राशि वालों को करियर में आगे बढ़ने में मिलेगी मदद, होगा कुछ नया

तुला: यह समय है कि आप अपने साथी की अपेक्षाओं को छोड़ दें और अपने रोमांटिक जीवन में उन पर इतना दबाव डालना बंद कर दें कि आप उन पर खरा उतरें। यदि संभव हो तो अपनी अपेक्षाओं में तर्कसंगत होने का प्रयास करें। आप भी पूर्ण नहीं हैं और गलतियां कर सकते हैं, इसलिए दूसरों को स्वयं होने दें। आपके साथी के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह आपसे प्यार करे और आपकी सराहना करे, लेकिन उन्हें हर तरह से परिपूर्ण होने की आवश्यकता नहीं है।

वृश्चिक: आज का दिन जिससे आप डेटिंग कर रहे हैं, उसके प्रति अपने प्यार का इजहार करने का दिन है। किसी भी रिश्ते का मूल ईमानदारी और खुलापन होता है, हालांकि कभी-कभी यह बताना मुश्किल हो सकता है कि आपका क्या मतलब है। एक अच्छी खबर है: आप किसी कठिन मुद्दे को संभालने के तरीके से खुश होंगे। यह कहना सुरक्षित है कि एक बार जब आप बोल चुके होते हैं कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं, तो आपका रिश्ता मजबूत होगा और आगे बढ़ने के लिए उतावला होगा।

धनु: रोजमर्रा की जिंदगी के तनावों से दूर हो जाना निस्संदेह आपकी प्राथमिकताओं की सूची में है। आज आपके पार्टनर को आपको शहर से बाहर रोमांटिक ट्रिप पर जाने के लिए मनाने में कोई परेशानी नहीं होगी! जब तक आपको एक ऐसा स्थान मिल जाता है जो आप दोनों के लिए काम करता है, तब तक आप उस शांति और शांति का आनंद ले सकते हैं जो आप चाहते हैं। आपके रिश्ते की कामुकता और जुनून भी सामने आ सकता है।

मकर: आज आपको डटे रहने की जरूरत है। ऐसी वार्ताएं हैं जिनकी आपको आवश्यकता है, और उनमें से कुछ आपके लिए आरंभ करने के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकती हैं। अपने बहादुर चेहरे पर रखो और किसी व्यक्ति के लिए अपनी भावनाओं के अस्तित्व को एक तरफ ब्रश करके और उन्हें कवर करने की कोशिश करने से इनकार करना बंद करो। यह व्यक्त करना ठीक है कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं, और आपकी भावनाओं को आपकी प्रेम रुचि द्वारा पहचाना और सराहा जाएगा।

कुंभ: भले ही आपने प्यार के बारे में जानने के लिए सब कुछ सीख लिया हो, लेकिन किताबों में डूबे रहने और दूसरों की कहानियों को सुनने से हमेशा सुधार का अवसर मिलता है। डेटिंग और किसी को जानने से संबंधित आपकी कई चिंताओं का जवाब दोस्तों से पूछने या बाहर जाने के दौरान सुझाव लेने की आवश्यकता के बिना दिया जा सकता है। अपनी पढ़ने की आदतों को बढ़ाएं।

मीन: ईमानदारी और स्नेह दुर्लभ और अमूल्य हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अविवाहित हैं, तो आप खुद को प्रतिबद्ध कर सकते हैं कि आप हर दिन प्यार करने और आनंद लेने की पूरी कोशिश करेंगे जब तक कि सही व्यक्ति आपके जीवन में नहीं आता और सब कुछ बदल देता है। हममें से जो पहले से ही एक रिश्ते में हैं, उन्हें रीसेट करने और वह व्यक्ति बनने में कभी देर नहीं होती है जिसे हम अपने महत्वपूर्ण दूसरे को जानते हैं और हमें खुद की जरूरत है।

[ad_2]

Source link

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *