Hindustan Hindi News

[ad_1]

मेष: किसी दिलचस्प व्यक्ति के करीब आएंगे क्योंकि ऐसा करने के लिए सितारे आपको प्रोत्साहित करते हैं। दूसरों का दिल आप अपने दयालु और प्रेमपूर्ण स्वभाव के कारण जीतेंगे। केवल एक चीज जो आपको करने की आवश्यकता है, वह है कोशिश।

वृषभ: आज आपको कोई चिंता सकती है। आप वर्तमान संबंध में प्रभावी ढंग से योगदान करने में सक्षम है। नई जानकारी का उपयोग करना शुरू करें और आपको निश्चित रूप से सुधार देखने को मिलेगा।

मिथुन: प्यार और रोमांस में आप इस बात की प्रबल भावना रखते हैं कि कोई व्यक्ति अच्छा है या नहीं। यह संभव है कि आप गलत चुनाव करेंगे और किसी ऐसे व्यक्ति से मिलें जो आपके लिए पूरी तरह से सही हो। 

राशिफल 17 मार्च: होलिका दहन के दिन इन राशि वालों का सूर्य के समान चमकेगा भाग्य, तांबे की वस्तु पास रखना होगा शुभ

कर्क: आपके लिए दिन याद रखने का है। वे लोग जिनकी आप परवाह करते हैं, जैसे कोई महत्वपूर्ण अन्य या कोई करीबी आपके लिए प्यार दिखाएगा। प्यार पाने के लिए आज का दिन किसी से मिलने का अच्छा समय है।

सिंह: प्रेम और जुनून के मामले में आपको अपने आदर्शवादी दृष्टिकोण को थोड़ा समायोजित करना पड़ सकता है। हाल ही में आप प्यार में फंस गए हैं और आपने इस पर ध्यान नहीं दिया होगा। ध्यान केंद्रित करें और अपने साथी की भावनाओं को ध्यान रखें।

कन्या: आप प्यार में अधिक सफल होंगे अगर आपके पास स्पष्ट दृष्टि है कि आप क्या चाहते हैं। आखिरकार यह आपका जीवन है और आपको तय करना है कि आप कहां जाना चाहते हैं। अपनी वर्तमान स्थिति को देखें और भविष्य की साझेदारी के बारे में विचार करें।

तुला: आज आपकी प्राथमिकता लिस्ट में प्यार और जुड़ाव ज्यादा रहेगा। आपके निजी जीवन में चीजें थोड़ी दिलचस्प हो सकती हैं। किसी के साथ आपकी बॉन्डिंग काफी मजबूत हो सकती है। आप और आपका साथी  जुनून का आनंद ले सकते हैं। 

करियर राशिफल 17 मार्च: होलिका दहन के दिन इन राशि वालों के करियर में आएगा उतार-चढ़ाव

वृश्चिक: प्यार मिलने पर आप बहुत खुश होंगे। आपके किसी परिचित के करीब आने की संभावना है और इस दिन आपके रिश्ते में गंभीर मोड़ आने की संभावना है। आपसी संबंध में हस्तक्षेप करने से बचें।

धनु: अपनों के साथ बिताने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। आप पूरी तरह से सहज महसूस करेंगे। जिस व्यक्ति की आप परवाह करते हैं, उसके साथ तालमेल बिठाएं। आप और आपका साथी एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे।

मकर: अपने साथी के साथ कुछ अनमोल पल बिताएंगे। साथी से प्यार और स्नेह मिलेगा । यह आपके लिए विशेष रूप से कामुक क्षण है, इसलिए अपने आप को गहनता से तैयार करें। जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा, आप अपने साथी के साथ दूर रहकर अधिक समय बिताना चाहेंगे। थोड़ा मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं।

कुंभ: अगर आप अपनी भावनाओं को उनके साथ साझा करते हैं तो आपका साथी आपकी सराहना करेगा। आप अपने प्रियजन से स्नेह प्राप्त करने की आशा कर सकते हैं। अविवाहितों को अपने सबसे बड़े गुणों को बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए।

आज कितने बजे से है होलिका दहन का उत्तम मुहूर्त, जानें क्या कहते हैं काशी के ज्योतिषाचार्य

मीन: अपने साथी के साथ जुड़ाव महसूस करने के लिए अगर साथी से फोन पर बात करनी पड़े तो करें। कुछ अनमोल पल बिताने की कोशिश करें। आप इन पलों को संजोएं।

[ad_2]

Source link

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *